दैनिक भास्कर हिंदी: ऑनलाइन गेमिंग के नाम पर राज कुंद्रा ने लगाया 3 करोड़ का चूना, राम कदम बोले- शिल्पा की तस्वीर का किया इस्तेमाल

July 30th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता व विधायक राम कदम ने आरोप लगाया है कि पोर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार कारोबारी राज कुंद्रा ने ऑनलाइन गेमिंग के नाम पर भी लोगों को करीब तीन हजार करोड़ रुपए का चूना लगाया है। शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में कदम ने कहा कि कुंद्रा ने अपनी कंपनी विआन इंडस्ट्रीज के द्वारा बनाए गए गेम ऑफ डॉट्स (जीओडी) के डिस्ट्रिब्यूशन के नाम पर लोगों के पैसे हड़पे हैं।

विधायक कदम के मुताबिक कुंद्रा ने इस गेम के प्रमोशन के लिए अपनी अभिनेत्री पत्नी शिल्पा शेट्टी के चेहरे का इस्तेमाल किया। लोगों को बताया गया कि यह गेम सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है। इसमें लोगों को ईनामी राशि देने का वादा किया गया था लेकिन देशभर के लोगों से इस गेम के जरिए करीब तीन हजार करोड़ रुपए ठग लिए गए। वहीं गेम के डिस्ट्रिब्यूटरशिप के नाम पर भी लोगों से 15 से 30 लाख रुपए लिए गए। उनसे निश्चित फायदे का वादा किया गया लेकिन असल में लोगों के पैसे डूब गए और कुंद्रा ने उनसे संबंध तोड़ लिए। ठाणे के डिस्ट्रिब्यूटर राजू नायर के मुताबिक उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर डिस्ट्रिब्यूटरशिप के लिए 10 लाख रुपए जमा किए थे। कंपनी ने उनसे 15 लाख रुपए और मांगे थे।

राजू ने कहा कि शिल्पा शेट्टी का नाम होने के चलते उन्हें फायदे की पूरी उम्मीद थी। हम कुंद्रा या शिल्पा से नहीं मिले थे लेकिन कंपनी के मैनेजर के लगातार संपर्क में थे। ठगी का एहसास होने के बाद हमने पैसे वापस पाने की काफी कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बाद में उल्टे हमारे खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। सोलापुर के संतोष मोरे ने भी इसी तरह अपने साथ धोखाधड़ी होने की जानकारी दी है। उन्होंने गेम में सात लाख रुपए लगाए थे। कदम ने कहा कि अगर धोखाधड़ी के इस मामले में पुलिस ने कुंद्रा के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो वे आक्रामक रुख अपनाएंगे। 

मॉडल ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

कदम ने कहा का राज कुंद्रा के खिलाफ एक मॉडल ने अप्रैल 2014 में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उसने मामले में जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी। लेकिन इस मामले में पुलिस ने राज के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। यहां तक की उनसे पूछताछ भी नहीं की गई।   
 

खबरें और भी हैं...