दैनिक भास्कर हिंदी: राजस्थान: अलवर में बसपा नेता जसराम गुर्जर की गोली मारकर हत्या

July 30th, 2019

हाईलाइट

  • बीएसपी नेता जसराम गुर्जर की सोमवार को बहरोड़ में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी

डिजिटल डेस्क,अलवर। राजस्थान के अलवर में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के नेता जसराम गुर्जर की अज्ञात हमलावरों ने सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी। बहरोड़ के पास जैनपुर निवासी जसराम गुर्जर को आधा दर्जन बदमाशों ने गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए कैलाश अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने गुर्जर को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया, जसराम गुर्जर के शरीर में लगभग 6-7 गोलियां लगी थीं। गुर्जर के परिवार ने लादेन गैंग पर हत्या का आरोप लगाया है। पहले भी दोनों गिरोह आपस में भिड़ चुके हैं। बहरोड़ डीएसपी रामजीलाल चौधरी ने कहा, अज्ञात बदमाशों ने गांव में उनकी गोली मारकर हत्या की है।

पुलिस के अनुसार, मृतक खुद हिस्ट्रीशीटर था और उसके खिलाफ 14-15 मामले दर्ज थे। आपको बता दें कि, जसराम गुर्जर ने बसपा के टिकट पर बहरोड़ विधानसभा से चुनाव लड़ा था। हालांकि, वह चुनाव हार गया था। मृतक जसराम गुर्जर बहरोड़ पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर था। उसके ऊपर कई केस लगे हुए हैं। जसराम गुर्जर गैंगस्टर रह चुका है। उसके करीबी अभी भी आपराधिक मामलों में लिप्त हैं। इनका विक्रम लादेन गैंग के साथ पहले भी गैंगवार हो चुका है।