दो वाहनों की जोरदार भिड़ंत में 8 कबड्‌डी खिलाड़ी समेत चालक घायल

Road accident : 8 Kabaddi players injured including vehicle driver
दो वाहनों की जोरदार भिड़ंत में 8 कबड्‌डी खिलाड़ी समेत चालक घायल
दो वाहनों की जोरदार भिड़ंत में 8 कबड्‌डी खिलाड़ी समेत चालक घायल

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। मैच जीतकर गांव की और वापस लौट रहे कबड्‌डी खिलाड़ियों के वाहन को सामने से तेजगती से आ रहे दूसरे वाहन ने टक्कर मार दी। यह घटना आज सोमवार की तड़के साढ़े 5 बजे अमरावती मार्ग पर ढुमणापुर के पास घटी। इस दुर्घटना में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, तो वाहन में सवार 8 कबड्‌डी खिलाड़ियों को मामूली चोटें आईं। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वर्धा जिले के सिंधी रेल्वे गांव में कबड्‌डी मैच का आयोजन किया गया था। जिसमें अहमदनगर जिले से दहिगांव के जयहिंद क्रीडा मंडल की टीम सिंधी रेल्वे में मैच खेलने आए थे।

रविवार की रात टीम फाईनल का अंतिम मैच जीतकर अपने वाहन से वर्धा होकर अहमदनगर की ओर रवाना हुए थे। इसबीच सोमवार की सुबह नेर मार्ग पर ढुमणापुर मंदिर के पास सामने से तेजगती से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें खिलाड़ियों की कार का वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन खिलाड़ियों को मामूली चोटें आईं। घटना की जानकारी मिलते ही लोहारा पुलिस थाने के पीएसआई संतोष जायभाये, एएसआई कांबले, आशिष भुषारी, शेख साजीद घटना स्थल पहुंचकर स्थानीय युवकों की सहायता से घायलों को जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। 

इस दुर्घटना में शंकर गदई, बलराम पायघन, समिर पठाण, राहुल धनवडे, सागर आगले, गणेश वायकर, किरण मोरकर, देविदास जगताप, अभिषेक बोरडे मामूली तौर पर घायल हुए है। घायलों पर जिला सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

Created On :   10 Feb 2020 5:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story