सड़क हादसा: तेज रफ्तार वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, दो की मौत, एक गंभीर

Road accident: high speed vehicle crashed into auto, two killed, one serious
सड़क हादसा: तेज रफ्तार वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, दो की मौत, एक गंभीर
सड़क हादसा: तेज रफ्तार वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, दो की मौत, एक गंभीर



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। चौरई बाइपास स्थित चांद तिराहे पर शुक्रवार रात एक तेज रफ्तार वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो सवार तीन लोगों में से दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर है। प्राथमिक इलाज के बाद घायल को नागपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं दूसरा सड़क हादसा शुक्रवार रात खिरसाडोह में हुआ। सड़क दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि अमरवाड़ा के ग्राम नीमढाना निवासी 40 वर्षीय संतलाल पिता आदल परतेती गांव के 35 वर्षीय मकोन्दी धुर्वे और रमेश के साथ ऑटो से मजदूरों को लेकर चांद से लगे ग्राम खैरघाट गए थे। खैरघाट पर मजदूरों को छोड़कर शुक्रवार रात लगभग 8 बजे वे वापस नीमढाना आ रहे थे। चौरई बाइपास स्थित चांद तिराहे पर किसी अज्ञात वाहन ने ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में ऑटो चालक संतलाल, मकोन्दी धुर्वे और रमेश को गंभीर चोटें आई थी। घायलों को पहले चौरई अस्पताल ले जाया गया। यहां से चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान देर रात संतलाल परतेती और मकोन्दी धुर्वे की मौत हो गई। वहीं रमेश की हालत गंभीर होने पर उसे नागपुर रेफर कर दिया गया है। ऑटो को टक्कर मारने के बाद वाहन फरार हो गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच मेें लिया है।
बाइक की टक्कर से घायल युवक की मौत-
परासिया स्थित खिरसाडोह के समीप शुक्रवार रात एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर से अनियंत्रित बाइक एक राहगीर से जा टकराई। इस हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि खिरसाडोह निवासी 45 वर्षीय मोहनप्रसाद पिता केशव प्रसाद पाठक शुक्रवार रात बालाजी लॉन में एक समारोह में शामिल होकर रात लगभग 12 बजे घर लौट रहा था। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। अनियंत्रित बाइक मोहनप्रसाद से जा टकराई। हादसे में घायल मोहनप्रसाद की इलाज के दौरान शनिवार सुबह मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Created On :   13 Dec 2020 4:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story