तेज रफ्तार ने ली जान: दो युवतियों की मौत, आरोपी कार चालक गिरफ्तार

September 14th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर। तेज रफ्तार कार मकान के कंपाउंड वॉल को तोड़ती हुई अंदर घुस गई। कार में सवार दो युवतियों की मौत हो गई। कार चालक और उसका दोस्त बच गए। मृतक युवतियों के नाम भावना मोहनराव यादव (18) प्लॉट नंबर 323 पंजाब नेशनल बैंक के पीछे, मोहन नगर नागपुर  और  राशि दीपक यादव (22) धरमपेठ नागपुर निवासी है। कार चालक का नाम चिराग राजेश जैन (22) सतरंजीपुरा इतवारी और उसका मित्र गिरीश लक्ष्मण रामलखानी (21) गुरुकृपा पैलेस, न्यू वर्धमान नगर निवासी है। घटना रविवार की रात करीब 10.40 बजे अंबाझरी थाना क्षेत्र के भरतनगर चौक परिसर में हुई।

कार की गति काफी तेज थी

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, भावना यादव, राशि यादव, चिराग जैन और गिरीश दोस्त हैं। रविवार को रात करीब 8 बजे चारों चिराग की बलेनो कार (क्रमांक एम एच 31 ई वाई-8899) में  वाड़ी रोड स्थित द एटमोस्टफियर हाईवे हैंगआउट नामक रेस्टोरेंट में किसी पार्टी में गए और भोजन कर रात करीब 10.10 बजे निकले। कार चिराग जैन चला रहा था। गिरीश ड्राइवर की बगल की सीट पर बैठा था। भावना और राशि पीछे की सीट पर थीं। कार फुटाला तालाब से रवि नगर चौक की ओर जा रही थी। पता चला है कि चिराग काफी तेज गति से कार चला रहा था। भरत नगर चौक पर रात करीब 10.40 बजे पहुंचने पर कार अनियंत्रित हो गई। डिवाइडर से टकराने के बाद कार पेड़ से जा भिड़ी। और फिर पास के मकान की कंपाउंड वॉल को तोड़ती हुई  अंदर घुस गई। 

बलून खुलने से बची जान

बलून खुलने के कारण कार चला रहे  चिराग और उसके बगल की सीट पर बैठे गिरीश की जान बच गई, लेकिन भावना और राशि गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। घटना के बाद कार चालक चिराग फरार हो गया। जानकारी मिलने पर अंबाझरी के वरिष्ठ थानेदार अशोक बागुल सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने कार से निकालकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि भावना की कार के अंदर ही मौत हो गई थी। राशि को निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन प्राथमिक जांच के दौरान ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने गिरीश को भी अस्पताल भिजवाया। 

 

 

खबरें और भी हैं...