महाराष्ट्र में अलग-अलग सड़क हादसे में आयकर अधिकारी समेत 7 की मौत, 7 गंभीर

road accidents at different places of Maharashtra, 7 dead and 7 injured
महाराष्ट्र में अलग-अलग सड़क हादसे में आयकर अधिकारी समेत 7 की मौत, 7 गंभीर
महाराष्ट्र में अलग-अलग सड़क हादसे में आयकर अधिकारी समेत 7 की मौत, 7 गंभीर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सड़क हादसों को लेकर गुरुवार काला दिन साबित हुआ। महाराष्ट्र के अलग-अलग शहरों में सड़क हादसों के दौरान कई जाने चले गईं। जबकि कई गंभीर रुप से घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। स्थानीय पुलिस ने अपने-अपने स्तर पर हादसों की जांच शुरु कर दी है। पुणे में एक अधिकारी की मौत हुई, तो गोंदिया में अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई, इस हादसे में दो घायल हुए। इसी तरह अमरावती जिले में अलग-अलग हादसों के दौरान 4 लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं वर्धा में तेज रफ्तार ट्रक ने 2 युवकों को बुरी तरह कुचला, मौके पर ही दोनो ने दम तोड़ दिया।

छापामार कार्रवाई कर लौट रहे आयकर अधिकारी की मौके पर मौत

पुणे में रफ्तार के कहर से 28 वर्षीय आयकर अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य अधिकारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा गुरूवार तड़के पांच बजे पुराने पुणे-मुंबई महामार्ग पर अमरजाई के पास हुआ। जिसमें अभिषेक अनिल त्यागी की मौत हो गई। तो के. के. मिश्रा और आनंद उपाध्याय बुरी तरह घायल हो गए। बुधवार रात तीनों ने तलेगांव दाभाड़े स्थित आरएमसी उद्योग पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया था। कार्रवाई खत्म करने के बाद जब वे लौट रहे थे। हादसे का शिकार हो गए। 

गोंदिया में अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा 10 फीट ऊपर उछली 

इसी तरह गोंदिया से कोहमारा मार्ग की तरफ जा रही कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार सवार 2 लोग घायल हो गए। बताया गया कि कार कार पेड़ से टकराने के बाद लगभग 10 फिट ऊपर उछल गई थी। सुबह 9 बजे जानाटोला के पास दुर्घटना के बाद विजेंद्र सिंह भाटिया (40), रणजित सिंह ठाकूर (42) को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के पड़खच्चे उड़ गए।

अमरावती जिले में अलग-अलग हादसों के दौरान 4 मौतें

अमरावती जिले के अंजनगांवसुर्जी और बडनेरा में सड़क हादसों के दौरान 4 लोगों की जान गई। जहां बडनेरा के दो युवकों की हादसे में मौत हुई। वहीं भंडारज गांव के रहवासी दो युवकों ने भी हादसे के वक्त दम तोड़ दिया। 

बडनेरा क्षेत्र में रहनेवाले रोशन वलीवकर और प्रफुल घोड़ेराव तड़के नागपुर से बडनेरा लौट रहे थे। तभी वर्धा जिले के राष्ट्रीय महामार्ग 6 पर तेज रफ्तार वाहन ने बाईक को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई।

दूसरा हादसा दोपहर 4 बजे के करीब सातेगांव फाटे के पास हुआ। जहां एक्सीडेंट में भंडारज निवासी दो युवकों की मौत हो गई। जिनमें अतुल गणेश पडोले और आकाश अशोक राक्षसकर शामिल हैं। जबकि अन्य दो बाइक सवार राजेश राक्षसकर और गोपाल नागेसे गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अमरावती रैफर किया गया है। 

वर्धा में तेज रफ्तार ट्रक ने 2 को कुचला

वर्धा में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मारी। जिससे 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, तो एक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना हाई-वे क्रमांक 6 पर पारधी बेड़ा के पास सारवाड़ी में तड़के 3 बजे के दौरान घटी। मृतकों में बडनेरा निवासी रोशन वलीवकर, प्रफुल्ल घोडेराव शामिल हैं। वहीं संदीप उत्तमराव नाल्हे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
 

Created On :   23 Nov 2017 3:46 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story