दैनिक भास्कर हिंदी: सूने घर में लाखों की चोरी, दो शराब तस्कर गिरफ्तार

August 17th, 2018

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। बरेला थाना क्षेत्र स्थित मंडला बायपास के समीप रहने वाले सन फार्मा कंपनी के एमआर मनीष कुमार साहू के सूने मकान को निशाना बनाते हुए पांच तोला वजनी जेवर, इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम और अन्य कीमती सामान चोरों ने पार कर दिया। घटना के वक्त मनीष अपनी पत्नी का इलाज कराने जबलपुर आया हुआ था। बरेला पुलिस ने बताया कि मनीष साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 14 अगस्त की शाम 7 बजे वह पत्नी के इलाज के लिए जबलपुर में था, घर पहुंचा तो बांउड्री के गेट का ताला खुला था, मेन डोर अंदर से लॉक था और खिड़की खुली हुई थी। अंदर जाकर देखा तो आलमारी से 15 हजार रुपए नकद, 39 हजार रुपए कीमती एप्पल कंपनी का आईपैड, लैपटॉप और पांच तोला वजनी सोने के जेवर गायब थे।
 

चोरी की स्कॉर्पियो में शराब तस्करी
बेलबाग थाना क्षेत्र में 3 अगस्त की सुबह 4 बजे अवैध शराब से भरी स्कॉर्पियो क्रमांक एमपी 20 टी 6428 छोड़कर भागने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सीएसपी ओमती शशिकांत शुक्ला ने बताया कि स्कॉर्पियो का रजिस्ट्रेशन नरसिंहपुर निवासी नितिन पटैल के नाम पर था, नितिन से जब संपर्क किया गया तो पता चला कि उसकी गाड़ी 24 जनवरी को चोरी हो गई थी। मुखबिर की सूचना पर गंगा नगर गढ़ा निवासी सागर कोष्टा अंकित उर्फ निक्की चौरसिया और दुर्गेश सोनी से 10 हजार रुपए प्रतिमाह पर शराब तस्करी के लिए गाड़ी ली थी। 

2 अगस्त की रात त्रिमूर्ति नगर निवासी विवेक सोनी स्कॉर्पियो में बहोरीबंद से शराब दुकान से गद्दीदार अंकुर चौहान के साथ शराब लेकर आया था, लेकिन बेलबाग पुलिस को देखकर वे लोग गाड़ी छोड़कर भाग गए थे। गाड़ी में  वि  वेक सोनी और चालक मनीष उर्फ मनी चौधरी व गोलू चौधरी भी थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करते हुए शराब दुकान के लायसेंसी राजीव कुमार जैसवाल की तलाश शुरू कर दी है। 
 

खबरें और भी हैं...