मेयो में नए अधीक्षक की तलाश , खाली पड़ी है कुर्सी

Search for new superintendent in Mayo hospital
मेयो में नए अधीक्षक की तलाश , खाली पड़ी है कुर्सी
मेयो में नए अधीक्षक की तलाश , खाली पड़ी है कुर्सी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। इंदिरा गांधी शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (मेयो) की अधीक्षक डॉ. संध्या मांजरेकर 29 फरवरी को रिटायर होेने के बाद एक बार फिर नये अधीक्षक के लिए तलाश शुरू हो गई है। गौरतलब है कि, अधीक्षक के लिए अभी तक कोई उम्मीदवार आगे नहीं आया है। यह विषय एक बार फिर कॉलेज काउंसिल में रखा जाने वाला है। यदि, किसी ने स्वयं आगे आकर इच्छा नहीं जताई, तो वरिष्ठता के आधार पर निर्णय लिया जाएगा। 

पूर्व में भी उत्पन्न हुई थी यही स्थति
जानकारी के अनुसार डॉ. संध्या मांजरेकर के पूर्व भी ऐसी ही स्थिति बनी थी। डॉ. अशोक गजभिये के बाद भी किसी ने अधीक्षक बनने में रुचि नहीं दिखाई थी, जिसके बाद डॉ. मांजरेकर को अधीक्षक बनाने का निर्णय लिया गया था। एक बार फिर ऐसी ही स्थिति बनती दिखाई दे रही है। शनिवार को अधीक्षक रिटायर होने के बाद कुर्सी खाली पड़ी हुई है। 

कॉलेज काउंसिल में रखा जाएगा विषय
रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार को भी किसी प्राध्यापक ने रुचि नहीं दिखाने से पद खाली पड़ा हुआ है। मामले को लेकर पूर्व में भी कॉलेज काउंसिल में यह विषय रखा गया था, लेकिन कोई भी सामने नहीं आया। एक बार फिर मामले को कॉलेज काउंसिल में रखने का निर्णय िलया गया है। इसके बाद भी यदि कोई आगे नहीं आता है, तो फिर वरिष्ठता के आधार पर अधीक्षक बनाने का नर्णय लिया जाएगा।

...तो वरिष्ठता के आधार पर लेंगे निर्णय
अधीक्षक का विषय कॉलेज काउंसिल में रखा गया था। एक बार फिर रखा जाएगा। यदि, फिर भी कोई रुचि नहीं दिखाता है, तो वरिष्ठता के आधार पर निर्णय लिया जाएगा। मरीजों को ध्यान में रखकर फिलहाल उप-अधीक्षक कार्य को सुधार रूप से क्रियान्वित कर रहे हैं।
-डॉ. अजय केवलिया, अधिष्ठाता, मेयो 
 

Created On :   3 March 2020 8:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story