भाजपा में टिकट वितरण के बाद से थम नहीं रहा वरिष्ठों का गुस्सा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
शहडोल नगरपालिका चुनाव भाजपा में टिकट वितरण के बाद से थम नहीं रहा वरिष्ठों का गुस्सा

डिजिटल डेस्क,शहडोल। भाजपा द्वारा शहडोल नगर पालिका में पार्षद चुनाव के लिए टिकट घोषणा के बाद से वरिष्ठों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। पार्टी के वरिष्ठ नेता मौका मिलते ही नाराजगी जाहिर करने से भी नहीं चूक रहे हैं। शनिवार को मीडिया से चर्चा में नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष उर्मिला कटारे ने कहा कि उनके वार्ड में टिकट वितरण को लेकर उनकी राय मानते या नहीं मानते पर एक बार पूछ तो लेते। दूसरी ओर इस बारे में भाजपा के जिलाध्यक्ष कमल प्रताप सिंह का कहना है कि टिकट का वितरण पार्टी के सभी वरिष्ठों से रायशुमारी कर ही फाइनल किया गया है।

बागियों के निष्कासन पर असमंजस

नगर पालिका चुनाव में भाजपा व कांग्रेस दोनों ही पार्टी में बड़ी संख्या में बागी चुनाव मैदान में उतरे हैं। इससे एक माह पहले धनपुरी नगर पालिका के साथ ही ब्यौहारी, बकहो व खांड़ नगर परिषद चुनाव के दौरान पार्टी के विरोध में उतरे कार्यकर्ताओं पर निष्कासन की कार्रवाई की गई थी। इस बार दोनों ही पार्टियों ने अब तक पार्टी के खिलाफ काम करने वाले कार्यकर्ताओं पर निष्कासन की कार्रवाई नहीं की।

रजिस्टर दिखाने का मुद्दा गर्माया

टिकट वितरण के बाद से कोर कमेटी के फैसले का रजिस्टर दिखाने का मुद्दा भी गर्माया हुआ है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के एक मौके पर खुलेआम कोर कमेटी का रजिस्टर दिखाने की बात कह दी। बताया जा रहा है कि इसके बाद से जिम्मेदार बैकफुट पर हैं। इधर, चुनाव को लेकर जिला पदाधिकारियों का प्रबंधन भी सवालों में रहा है। वार्ड में भितरघात से पार्टी को नुकसान पहुंचाने की आशंका है।
 

Created On :   26 Sep 2022 9:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story