दैनिक भास्कर हिंदी: पत्नी से बात मोबाइल फोन पर बात नहीं कराई तो कर दिया दोस्त का बेरहमी से कत्ल

May 3rd, 2019

डिजिटल डेस्क, शहडोल। मोबाइल फोन पर अपनी पत्नी से बात न कराने से एक यहां एक युवक इतना आक्रोशित हो गया कि उसने बर्बरतापूर्वक अपने दोस्त की हत्या कर दी। गोहपारू पुलिस ने थानांतर्गत ददराटोला में हुई युवक की अंधी हत्या का खुलासा कर दिया है। हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ग्राम मलमाथर निवासी बाबू उर्फ अजय सिंह गोंड़ की हत्या 25 अप्रैल की रात्रि को हुई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की तो पता चला कि उसकी हत्या तिलकराज सिह व पप्पू दोनों ने मिलकर की है।

पुलिस ने बताया कि बाबू सिंह सब्जी बेचने के लिए घर से निकला था, जो लौटकर नहीं आया। बाबू सिंह के चाचा सीताराम ने थाने आकर सूचना दर्ज कराई कि बाबू की लाश मझटोलिया में छोटेलाल सिंंह गोंड़ के बाड़ी के किनारे पड़ी हुई है। जांच में पाया गया कि ददराटोला निवासी तिलकराज व पप्पू सिंह के साथ बाबू सिंह ने मिलकर शराब पी थी। बाबू सिंह ने अपनी पत्नी को रात 9 बजे फोन लगाया। तिलकरा व पप्पू भी उसकी पत्नी से बात करना चाह रहे थे, लेकिन उसने मना कर दिया। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया, और मारपीट होने लगी। यह देखकर पप्पू सिंह ने बाबू की सायकल की टोकरी में बंधी रस्सी को निकालकर उसके गले में फंदा बनाया और सीने में पैर रखकर जोर से खींच दिया, जिससे बाबू की मौत हो गई। इसके बाद दोनों आरोपी मौके से भाग निकले।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। थाना गोहपारू पुलिस ने अपने मुखबिर फैलाए। जानकारी मिली कि तिलकराज 32 वर्ष व पप्पू उर्फ संग्राम सिंह गोड़ 36 वर्ष को अंतिम बार मृतक के साथ देखा गया था। जिन्हें गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी में व जांच में डीएसपी वीडी पाण्डेय के निर्देशन में थाना प्रभारी एसआई सुभाष दुबे, आरके ग्वाल, प्रधान आरक्षक लोलर मिश्रा, रामानंद तिवारी, आरक्षक पंचम सिंह, हृदेश सिंह का सहयोग रहा।