comScore

शाह की ललकार, हिम्मत है तो 370 पर फैसला दोबारा पलट कर देखे कांग्रेस

शाह की ललकार, हिम्मत है तो 370 पर फैसला दोबारा पलट कर देखे कांग्रेस

डिजिटल डेस्क, नागपुर। खापरखेड़ा चनकापुर के मैदान में भाजपा प्रत्याशी राजीव पोतदार के समर्थन में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल, सोनिया गांधी और शरद पवार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने चुनौती देते कहा कि हिम्मत है तो कांग्रेस दोबारा पलट कर देखे 370 पर लिया गया फैसला।

इस दौरान एनसीपी पर सियासी वार करते हुए पूछा कि बताएं कि प्रफुल पटेल और हजरा मिर्ची के बीच में क्या संबंध हैं? अमित शाह ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी हमेशा पाकिस्तान और पाकिस्तान हमेशा राहुल गांधी की बात क्यों करते हैं? माफिया डॉन दाऊद ने मुंबई में धमाका कर 300 से ज्यादा लोगों की जान ले ली थी और हाजरा मिर्ची उसकी रिश्तेदार है। 

शाह ने कहा कि देवेन्द्र फडणवीस सरकार ने अनेक विकास कार्य कर महाराष्ट्र को देश में नंबर 5 से 1 पर ला दिया है। अमित शाह ने कहा कि एम्स, मेट्रो, आईबीएम जैसे अनेक शैक्षणिक संस्थान लाकर इलाके को प्रगति की और अग्रसर किया है। सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने बिजली क्षेत्र, महामार्ग परियोजना, समृद्धि महामार्ग योजनाओं को कहां से कहां पहुंचा दिया है।

इसके विकास को लेकर उन्होंने तारीफ की। कश्मीर का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि आज कश्मीर में अमन है। पिछले 70 दिनों में एक गोली भी नहीं चली। अब गुंडागर्दी नहीं चलेगी।

कार्यक्रम में सांसद कृपाल तुमाने, चंद्रशेखर बावनकुले, सुलेखाताई कुंभारे, दादाराव मंगले, अशोक धोटे, अशोक मानकर, अशोक झिंगरे, सोनबा मुसले, अरुण सिंह समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

कमेंट करें
qMbpW