comScore

राष्ट्रवादी कांग्रेस के सिर फोड़ा ठीकरा, कदम ने कहा- इनके खाने के दांत और दिखाने के अलग

January 01st, 2019 21:33 IST
राष्ट्रवादी कांग्रेस के सिर फोड़ा ठीकरा, कदम ने कहा- इनके खाने के दांत और दिखाने के अलग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अहमदनगर महानगर पालिका की सत्ता पर काबिज न हो पाने वाली शिवसेना के नेता व प्रदेश के पर्यावरण मंत्री रामदास कदम ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पर ठिकरा फोड़ दिया है। कदम ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस के खाने के दांत और दिखाने के दांत अलग हैं। मंगलवार को मंत्रालय में कदम ने पत्रकारों से बातचीत में अहमदनगर में भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए मैंने राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार और विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटील से बात की थी।

शिवसेना अहमदनगर में राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस के साथ मिलकर सत्ता स्थापित करना चाहती थी, लेकिन भाजपा के विरोध में चुनाव लड़ने के बावजूद राष्ट्रवादी कांग्रेस ने भाजपा को ही समर्थन दे दिया। इससे राष्ट्रवादी कांग्रेस नेता अजित को पता चल गया होगा कि दोमुंहा सांप कौन है। कदम ने कहा कि पिछले चार सालों से राष्ट्रवादी कांग्रेस इस फिराक में है कि शिवसेना सत्ता से कब हटती है। जिससे कि भाजपा को समर्थन देकर राष्ट्रवादी कांग्रेस सत्ता में आ सके। 

दूसरी ओर कदम के आरोपों पर राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रवक्ता नवाब मलिक ने जवाब दिया है। मलिक ने कहा कि कदम का आरोप तथ्यहीन है। राष्ट्रवादी कांग्रेस ने स्पष्ट भूमिका ली थी कि महापौर पद के चुनाव में भाजपा और शिवसेना का न तो समर्थन करना है और न ही समर्थन लेना है, लेकिन राष्ट्रवादी कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने भाजपा को समर्थन दे दिया। इसको देखते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस के स्थानीय नेताओं को पार्टी की तरफ से नोटिस भेजी गई है। उनका जवाब आने पर निश्चित रूप से उन पर कार्रवाई होगी। 

कमेंट करें
Pgf8G