ठाणे: शिवसेना की प्रथम महिला रश्मि ठाकरे ने एकनाथ शिंदे के गढ़ में की पूजा

September 29th, 2022

डिजिटल डेस्क, ठाणे। शिवसेना अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ने गुरुवार को ठाणे में तेम्बी नाका का दौरा किया और नवरात्रि उत्सव में शामिल होकर देवी अंबामाता की पूजा की। तेम्बी नाका वर्तमान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का गढ़ है, साथ ही उनके गुरु दिवंगत फायरब्रांड नेता, धर्मवीर आनंद दिघे का किला भी है। मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर के अलावा शिवसेना सांसद प्रियंका चतुवेर्दी और राजन विचारे के साथ रश्मि ठाकरे ने आरती की और देवी से प्रार्थना की। बाद में, उन्होंने वहां एकत्र हुए स्थानीय लोगों और उद्धव ठाकरे के समर्थकों से बातचीत की।

रश्मि ठाकरे के एकनाथ शिंदे के गढ़ की यात्रा के बारे में पूछे जाने पर, सीएम शिंदे ने गुरुवार शाम को कहा कि यह अच्छा था कि, वह तेम्बी नाका नवरात्रि मार्की में प्रार्थना करने गई थीं, लेकिन कोई भी राजनीतिक बयान देने से परहेज किया। संयोग से, उद्धव ठाकरे के नवरात्रि के बाद अपने राज्यव्यापी राजनीतिक दौरे की शुरूआत तहंभी नाका के रूप में शुरू होने की उम्मीद है।

ठाकरे-शिंदे के प्रतिद्वंद्वी गुटों के बीच संभावित टकराव की आशंका को देखते हुए, ठाणे पुलिस ने कार्यक्रम स्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी। रश्मि ठाकरे ने भांडुप में शिवसेना सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत के परिवार से भी मुलाकात की। राउत को ईडी ने 1 अगस्त को गिरफ्तार किया था और फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...