'शिवसेना का दोहरा चरित्र बर्दाश्त नहीं करेगी जनता, उद्धव तय करें राह'

Shivsenas dual stand people will not accept : Devendra Fadnavish
'शिवसेना का दोहरा चरित्र बर्दाश्त नहीं करेगी जनता, उद्धव तय करें राह'
'शिवसेना का दोहरा चरित्र बर्दाश्त नहीं करेगी जनता, उद्धव तय करें राह'

डिजिटल डेस्क,मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने शिवसेना पर दोहरे चरित्र का आरोप लगाया है। फडनवीस ने कहा कि जनता इस दौहरे रवैये को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे को डिसाइड करना होगा कि बीजेपी के साथ गठबंधन में रहना है या नहीं। बता दें कि शिवसेना मोदी सरकार और महाराष्ट्र सरकार की शुरू से ही आलोचना करती रही है। नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे पर भी शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधा था। 

कार्यक्रम के दौरान सीएम फडनवीस ने कहा कि शिवसेना हमारे सभी फैसलों का विरोध करती हैं। वो हमारे साथ गठबंधन में है वो हमें सुझाव दे सकते हैं, लेकिन लगातार एक विपक्षी पार्टी की तरह बर्ताव नहीं कर सकते। जनता सब कुछ देख रही है और इस दोहरे रवैये को कभी स्वीकार नहीं करेगी। सीएम ने कहा कि मैं NCP अध्यक्ष शरद पावर को श्रेय देना चाहता हूं कि विकास के मुद्दे पर वो किसी का विरोध नहीं करते। 

शिवसेना की बीजेपी को चुनौती, हिम्मत है तो प्रदेश में कराएं मध्यावधि चुनाव 

शिवसेना के साथ ही होगा गठबंधन

वहीं, सीएम फडनवीस ने शिवसेना और एनसीपी में से गठबंधन के बारे में कहा कि वो शुरू से ही शिवसेना के साथ है। अगर जरुरत पड़ती है तो वो शिवसेना के साथ ही जाएगी। इसके पीछे कारण दोनों ही पार्टियों की विचारधारा एक जैसी होना है। शिवसेना हमारे साथ 25 साल से है और हम एक आइडियोलॉजी पर काम करते हैं।

शिवसेना का BJP पर हमला, "सोशल मीडिया ने फाड़ा बीजेपी का मुखौटा"

राहुल में नेतृत्व की क्षमता : शिवसेना

वहीं, एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे और शिवसेना सांसद संजय राऊत ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। राऊत ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी में देश का नेतृत्व करने की क्षमता है। राहुल आत्मविश्वास से लबरेज नजर आते हैं, लोग उनको सुनने के लिए आ रहे हैं। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष को पप्पू बताने वाली बीजेपी को अब राहुल गांधी से क्यों डर लग रहा है
 

Created On :   27 Oct 2017 6:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story