झंकझोरने वाली खबर: अस्पताल से भगाया महिला को, पति हाथ ठेले पर लेकर निकला पति

Shocking news: woman driven from hospital, husband taken out on hand
झंकझोरने वाली खबर: अस्पताल से भगाया महिला को, पति हाथ ठेले पर लेकर निकला पति
झंकझोरने वाली खबर: अस्पताल से भगाया महिला को, पति हाथ ठेले पर लेकर निकला पति



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। मानवीय संवेदनाओं के विपरीत मन को झंकझोरने वाली तस्वीर बुधवार शाम को शहर में सामने आई है। जिला अस्पताल से जबरन डिस्चार्ज किए जाने के बाद एक पति अपनी चोटिल पत्नी को हाथ ठेले में ले जाते हुए नजर आया। पत्नी को लिटाकर ठेला खींच रहे पति करण उईके ने बताया कि आठ दिन पहले पोला ग्राउंड के पास एक मैजिक वाहन ने उसकी पत्नी को टक्कर मार दी थी। जिससे उसके दोनों पैरों में चोटें आई थी। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। बुधवार की शाम अस्पताल से यह कहते हुए छुट्टी दे दी गई कि जाओ अब नागपुर-जबलपुर जहां इलाज कराना हो लेकर चले जाओ। करण उईके ने बताया कि वह भीख मांगकर गुजारा करता है। उसका घर द्वार भी नहीं है। ऐसे में घायल पत्नी को लेकर वह कहां जाए यह समझ में नहीं आ रहा है। अस्पताल में बोला कि अभी और रहने दो लेकिन वे नहीं माने और ले जाने के लिए पर्ची थमा दी।
बच्चों ने भी घर से निकाला-
ठेले पर घायल पत्नी को लेकर नजर आए करण उईके ने बताया कि सिवनी रोड शक्कर मिल के पास उसका मकान है। जहां उसके बच्चों ने उसे विवाद के चलते घर से निकाल दिया है। पिछले सात-आठ साल से वह बेघर होकर भीख मांग कर गुजारा कर रहे है।
इनका कहना है...
- महिला को डिस्चार्ज किए जाने के संबंध में जानकारी नहीं है। यदि उनकी इच्छा के विरुद्ध डिस्चार्ज किया गया है तो जानकारी लेकर पुन: भर्ती कराया जाएगा।
- डॉ.सीएम गेडाम, प्रभारी सीएस

Created On :   21 Oct 2020 5:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story