दुकानें बंद फिर कहाँ से आ रही अवैध शराब - फेरी लगाकर बेच रहा था

Shops were closed, where was the illegal liquor coming from - selling it by hawking
दुकानें बंद फिर कहाँ से आ रही अवैध शराब - फेरी लगाकर बेच रहा था
दुकानें बंद फिर कहाँ से आ रही अवैध शराब - फेरी लगाकर बेच रहा था

डिजिटल डेस्क जबलपुर। कोरोना संक्रमण के चलते पूरे शहर को लॉकडाउन कर दिया गया है  और लोगों को रोजमर्रा की जरूरी सामग्री मुश्किल से मिल रही है लेकिन अवैध शराब आसानी से उपलब्ध हो रही है। जनता कफ्र्यू के दौरान अवैध शराब बेचे जाने की सूचना पर गोराबाजार व गोरखपुर थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शराब तस्करों को पकड़कर उनके कब्जे से अवैध शराब जब्त की है।

सूत्रों के अनुसार गोराबाजार थाना क्षेत्र में अवैध शराब बेेचे जाने की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की और आजाद चौक के पास एक युवक को रोका, जिसने पुलिस को देखकर दौड़ लगा दी। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे दबोचा और पूछताछ करने पर उसने अपना नाम पवन कैथवास निवासी प्राइमरी स्कूल के पास गोराबाजार का रहने वाला बताया। उसके पास से बरामद किए गए थैले की तलाशी लेने पर 3 पाव शराब मिली। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह क्षेत्र में फेरी लगाकर शराब बेच रहा था। उसे गोराबाजार निवासी बबलू कोरी ने शराब बेचने के लिए दी थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जिला दण्डाधिकारी द्वारा जारी  आवश्यक वस्तुओं के अतिरिक्त अन्य दुकाने बंद रखने हेतु आदेश करने के मामले में धारा 34(1) आबकारी एक्ट, 188, 109 के तहत मामला दर्ज किया है। 
कलारी के सामने पकड़ी शराब
 इसी तरह गोरखपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सेठीनगर स्थित बाबा कलारी के सामने शराब बेचने वाले को गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध शराब जब्त की। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने कलारी के सामने रवि पाल नामक व्यक्ति को पकड़ा और उससे पूछताछ करते हुए उसके पास मिली सफेद रंग की प्लास्टिक की बोरी की तलाशी लेने पर 30 पाव शराब मिली जिसे जब्त किया गया। पकड़े गए शराब तस्कर के खिलाफ जिला दंडाधिकारी के आदेशों का उल्लंघन करने व आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Created On :   30 March 2020 9:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story