comScore

पन्ना में सड़क हादसे में घायल एसआई की मौत

पन्ना में सड़क हादसे में घायल एसआई की मौत

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  पन्ना जिले के अदरमपुर थाने में पदस्थ एसआई एमडी साधी  की बोलेरो अँधड़ पानी में फँस कर बहकने के बाद पेड़ से टकरा गयी थी। हादसे में एसआई गंभीर रूप से घायल हो गये थे, जिन्हें इलाज के लिए जबलपुर भेजा गया था। यहाँ मेट्रो अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। इस संबंध में घायल एसआई को लेकर आए आरक्षक रामकुमार ने बताया कि बीती रात शासकीय कार्य से जाते समय हादसे में एसआई साधी घायल हो गये थे। उन्हें पन्ना अस्पताल ले जाया गया था, वहाँ से जबलपुर रेफर किया गया था। सुबह साढ़े 4 बजे उन्हें यहाँ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनकी कुछ घंटे बाद मौत हो गयी।
दूसरी शादी की धमकी देकर पीटा- संजीवनी नगर थानांतर्गत अंधुआ में पति बलराम अहिरवार ने पत्नी बबीता अहिरवार के साथ मारपीट करते हुए उस पर पाइप से जानलेवा हमला कर दिया। 
पत्नी को बेलन से मारा- शहपुरा थानांतर्गत खैरी गाँव में एक आरोपी पति महेंद्र रजक ने पत्नी प्रेमवती रजक पर मायके से भाइयों से हिस्सा माँगने का दवाब बनाते हुए मारपीट कर दी। 
खेत में भैंस घुसने पर भिड़े दो पक्ष- मझगंवा थाना क्षेत्र के ग्राम खमरिया में खेत में भैंस घुसने को लेकर हुए विवाद में राहुल पटेल व अईया उर्फ नितिन सेन के बीच मारपीट हुई। इस दौरान राहुल, उसके पिता व बहन के साथ अईया के बड़े पापा मुन्ना उर्फ सुरेश सेन, सुरेश सेन की पत्नी ज्ञान बाई सेन, अईया की मम्मी सविता सेन आदि ने मारपीट की।
तिलवारा से कूद रही युवती को बचाया- तिलवारा पुल पर एक राहगीर का मोबाइल लेकर अपने प्रेमी से बात करने के बाद 18 वर्षीय युवती पुल से कूदने की तैयारी में थी जिसे राहगीर ने बचा लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। सूत्रों के अनुसार राइट टाउन में अपनी मौसी के घर रहने वाली युवती आत्महत्या करने की नीयत से सुबह 6 बजे तिलवारा पहुँची थी।
बहककर नाले में घुसी बोलेरो
 गोरखपुर थाना क्षेत्र स्थित रामपुर में एक पुलिस अधिकारी का वाहन बहक कर नाले में घुस गया। राहगीरोंं ने इस घटना को मोबाइल में कैद कर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जाँच के लिए पहुँची। चालक ने गाड़ी बहकने से हादसा होने की बात कही है। सूत्रों के अनुसार जो बोलेरो वाहन नाले में घुसा था, उसका नंबर एमपी 28 सीए 5890 है। इस संबंध में गोरखपुर पुलिस का कहना है कि गाड़ी में फिंगर प्रिंट विभाग के एसआई सवार थे और चालक वाहन को चला रहा था। उधर पुलिस का कहना है कि चालक नशे की हालत में नहीं था। 
 

कमेंट करें
xTqkC