comScore

तस्कर गाँजे की डिलीवरी से पहले पकड़ाया -दो किलो 8 सौ ग्राम माल बरामद

तस्कर गाँजे की डिलीवरी से पहले पकड़ाया -दो किलो 8 सौ ग्राम माल बरामद

डिजिटल डेस्क जबलपुर । कोतवाली पुलिस ने लम्बे समय से गाँजे की तस्करी करने वाले एक युवक को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह गाँजे की खेप सप्लाई करने जा रहा था। महेन्द्र सिंह ठाकुर उर्फ बबलू को कन्या शाला के मैदान चेरीताल में पकड़ा गया। उसके पास से एक बैग मिला है उसमें दो किलो 8 सौ ग्राम गाँजा बरामद हुआ है। 
राममंदिर दीक्षितपुरा निवासी बबलू के बारे में कोतवाली पुलिस ने बताया है कि एसआई मनीष बंसोड़, संतराम बागरी, हवलदार विष्णुदत्त पांडे, उमाकांत मिश्रा, सिपाही शिवशंकर, सफीक खान, मनोज कुमार की टीम ने मुखबिर की सूचना पर बबलू को पकड़ा। सीएसपी दीपक मिश्रा के अनुसार बबलू से यह जानकारी ली जा रही है कि वह किसे गाँजा सप्लाई करने के लिए गया था, उससे यह जानकारी भी ली जा रही है कि वह गाँजा कहाँ से लेकर आया था। 
तलवार लेकर घूम रहा युवक पकड़ा गया
हनुमानताल थानांतर्गत बापूनगर रविदास मंदिर के पास रहने वाला पारस चौधरी गुरुवार रात तलवार लेकर खुलेआम घूमते हुये मोहल्ले वालों को धमका रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तलवार जब्त कर आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। 
पुरानी बुराई को लेकर भिड़े दो पक्ष 
चरगवाँ थानांतर्गत सगड़ा गाँव में पुरानी बुराई के चलते दो पक्ष भिड़ गये। सगड़ा निवासी मोहन लाल तिवारी उम्र 40 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गुरुवार शाम लगभग 6-30 बजे घर के सामने मंदिर में पूजन कर बाहर निकला तभी कुदवारी, अमखेरा निवासी दिलीप गोस्वामी एवं उमेश गोस्वामी मिले, जो पुरानी रंजिश पर गाली गलौज करने लगे और देखते ही देखते मकान में पथराव कर दिया। पत्थर लगने से भांजी खुशी दुबे के हाथ में चोट आ गई। वहीं उमेश गोस्वामी उम्र 23 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मोहन के घर के सामने से गुजरने पर वह गाली गलौज करने लगा। उसी समय शंकर तिवारी, प्रशांत तिवारी भी आ गये। तीनों ने मिलकर पथराव कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर जाँच शुरू कर दी है। 
 

कमेंट करें
k3XOf