comScore

सोमैया बोले - पहली ही बारिश में पानी-पानी हो गया कोरोना अस्पताल, दो पूर्व विधायकों ने छोड़ा आंबेडकर का साथ 

सोमैया बोले - पहली ही बारिश में पानी-पानी हो गया कोरोना अस्पताल, दो पूर्व विधायकों ने छोड़ा आंबेडकर का साथ 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर के बीकेसी स्थित एमएमआरडीए मैदान में बनाया गया कोरोना अस्पताल पहली ही बारिश में पानी-पानी हो गया। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने कहा है कि पहली ही बारिश में कोरोना अस्पताल का यह हाल हो गया। एमएमआरडीए बताए की अस्पताल बनाने का ठेका किसी दिया गया था। सोमैया ने कहा कि सभी जानते हैं कि मुंबई में कैसी बरसात होती है। पर कोरोना अस्पताल बनाते समय इस बात का ख्याल नहीं रखा गया कि बारिश में इस अस्पताल का क्या होगा। उन्होंने कहा कि इस बात का खुलासा होना चाहिए कि अस्पताल बनाने का ठेका किस कंपनी को दिया गया था। 

अकोला के दो पूर्व विधायक राकांपा में शामिल, छोड़ा प्रकाश आंबेडकर का साथ 

वंचित बहुजन आघाडी के अकोला जिले के दो नेताओं पूर्व विधायक बलिराम शिरस्कर और हरिदास भदे ने राकांपा में प्रवेश कर लिया है। बुधवार को राकांपा अध्यक्ष शरद पवार के आवास सिल्वर ओक पर दोनों विधायकों ने राकांपा का दामन थामा। इस मौके पर प्रदेश राकांपा के अध्यक्ष व जलसंसाधन मंत्री जयंत पाटील, प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति व ग्राहक संरक्षण मंत्री छगन भुजबल, राकांपा सांसद सुनील तटकरे मौजद थे। 

दोनों पूर्व विधायकों के राकांपा में शामिल होने से अकोला में वंचित बहुजन आघाडी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। शिरस्कर अकोला की बालापुर सीट और भदे अकोला पूर्व सीट से विधायक रहे हैं। साल 2019 के विधानसभा चुनाव में भदे को वंचित बहुजन आघाडी ने टिकट दिया था लेकिन वह चुनाव जीत नहीं सके थे। जबकि शिरस्कर को टिकट नहीं दिया गया था। इससे वह नाराज चल रहे थे। राज्य में महाविकास आघाडी की सरकार बनने के बाद दोनों विधायकों ने वंचित बहुजन आघाडी के मुखिया प्रकाश आंबेडकर से नाराजगी जताते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद भदे ने अपने समर्थकों के साथ 8 मार्च को पवार से मुलाकात की थी। उसी समय साफ संकेत मिले थे कि भदे और शिरस्कर राकांपा में शामिल होंगे। लगभग तीन महीने बाद अब दोनों पूर्व विधायक पार्टी में शामिल हुए हैं। 

कमेंट करें
ysl8X