दैनिक भास्कर हिंदी: बूढ़ी माँ को यातना देने वाला पुत्र सलाखों के पीछे - पुलिस ने सिखाया सबक 

November 4th, 2019

डिजिटल डेस्क जबलपुर। घमापुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 75 वर्षीय वृद्ध महिला अपनी बेटी को लेकर बीती रात थाने पहँुची और बेटे द्वारा दी जा रही यातना की कहानी सुनाते हुए न्याय की गुहार लगाई। पीडि़त महिला की व्यथा सुनकर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी पुत्र को पकड़ा और उसे सबक सिखाने के लिए प्रतिबंधात्मक धारा के तहत सलाखों के पीछे कैद कर दिया और रविवार को उसे जेल पहुँचा दिया। 
मारपीट करता था बेटा
इस संबंध में नवागत टीआई सुनील नेमा ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली 75 वर्षीय वृद्ध महिला माया बाई अपनी बेटी को लेकर रात में थाने पहुँची थी और उसने बताया कि उसका बेटा भूरा केवट उसके साथ मारपीट कर उसे यातना देता है। बेटे द्वारा मारपीट किए जाने से वह तंंग आ चुकी है। उसे आसपास के लोगोंं ने काफी समझाइश दी लेकिन वह उन लोगोंं से भी विवाद करता है। वृद्धा की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल आरोपी पुत्र भूरा केवट को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल पहुँचा दिया। 
तस्कर से एक किलो गाँजा बरामद
अधारताल थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक गाँजा तस्कर को पकड़कर उसके कब्जे से 1 किलो सौ ग्राम गाँजा बरामद किया है। पकड़े गये आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगाया जा रहा है कि वह गाँजा की खेप कहाँ से लाया था और किसे बेचने जा रहा था। सूत्रों के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि निर्भय नगर निवासी विक्रम सिंह उर्फ गुरु रघुवंशी गाँजा बेचने की फिराक में घूम रहा है। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर निर्भय नगर स्थित मामा किराना दुकान के पास विक्रम को पकड़ा और उसके पास से पॉलीथिन में रखा गाँजा बरामद किया गया। बरामद किए गये गाँजा की तौल कराने पर कुल वजन 1 किलो सौ ग्राम िनकला। गाँजा बरामद कर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 8, 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

खबरें और भी हैं...