दैनिक भास्कर हिंदी: Fight Corona: सोनिया ने रायबरेली के लोगों की मदद के लिए सांसद निधि से फंड देने का किया ऐलान

March 28th, 2020

हाईलाइट

  • रायबरेली में आर्थिक मदद के लिए सोनिया ने लिखी डीएम को चिट्ठी

डिजिटल डेस्क, रायबरेली। रायबरेली से सांसद और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना को पत्र लिखकर जनपदवासियों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क, सैनिटाइजर व अन्य समान उपलब्ध कराने को कहा है।

सांसद निधि निकालें फंड 
सोनिया गांधी ने पत्र में लिखा, कोरोना एक वैश्विक महामारी है। दुनियाभर के तमाम देश इसकी चपेट में हैं। हमारे देश में भी कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना आपदा से मदद के लिए जिलाधिकारी मेरी सांसद निधि से जितने भी फंड की जरूरत हो, निर्गत कर सकती हैं। मैं इसकी संस्तुति करती हूं।

सावधानी बरतने की अपील
उन्होंने लिखा, रायबरेली की जनता से मेरी अपील है कि सावधानी बरतें। स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की तरफ से जारी निर्देशों का पालन करें। सतर्कता और जागरूकता ही कोरोना से बचने का विकल्प है। सोनिया गांधी ने इसके साथ ही योगी सरकार से गुजारिश की है कि बुजुर्ग व्यक्तियों और दिहाड़ी मजदूरों का इस दौरान खास ख्याल रखा जाए। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए अपनी सांसद निधि का इस्तेमाल करने की पेशकश की है। उन्होंने लिखा है, किसी भी बेसहारा को भूखा न सोने दिया जाए। रायबरेली की जनता की प्रतिनिधि होने की हैसियत से मुझसे जिस किसी प्रकार का सहयोग चाहिए, उसके लिए मैं प्रतिबद्ध हूं।

Covid19: प्रियंका ने योगी को पत्र लिखकर कोरोना से लड़ने में मदद की पेशकश की

 

खबरें और भी हैं...