Covid19: प्रियंका ने योगी को पत्र लिखकर कोरोना से लड़ने में मदद की पेशकश की

Priyanka writes to Yogi offering to help fight Corona
Covid19: प्रियंका ने योगी को पत्र लिखकर कोरोना से लड़ने में मदद की पेशकश की
Covid19: प्रियंका ने योगी को पत्र लिखकर कोरोना से लड़ने में मदद की पेशकश की
हाईलाइट
  • प्रियंका ने योगी को पत्र लिखकर कोरोना से लड़ने में मदद की पेशकश की

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कोरोना से लड़ने में मदद देने की पेशकश की है। उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस पार्टी कोरोना वायरस की इस जंग में प्रदेश सरकार के साथ है। उन्होंने आगे मुख्यमंत्री योगी को यह भी लिखा है कि सरकार सुनिश्चित करे कि योजनाओं का लाभ गरीबों तक पहुंच पाए।

प्रियंका ने पत्र में लिखा है, हमारा देश कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है। इसने जहां एक तरफ स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक आपात स्थित खड़ी कर दी है, वहीं दूसरी तरफ 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते अर्थजगत व लोगों की रोजी-रोटी पर भी खतरा मंडरा रहा है। इसका सबसे ज्यादा बुरा प्रभाव गरीबों और मजदूरों पर पड़ रहा है।

उन्होंने आगे लिखा, कांग्रेस ने पूरी तत्परता के साथ निर्णय लिया है कि जो आपात स्थिति उत्पन्न हुई है, उसमें पार्टी सरकार का सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पार्टी की यूपी प्रभारी होने के नाते मैंने पहले ही कार्यकर्ताओं को इस बारे में निर्देश दिए थे कि लोगों को जागरूक करने और फैलने से रोकने के प्रयासों में मदद करें।

प्रियंका गांधी ने कहा है, यह वक्त हम सबके लिए अपने मतभेदों से ऊपर उठकर देश के लिए एकजुट होकर लड़ने का है। हमें खास ध्यान रखना होगा, इस घड़ी में प्रदेश की जनता खासकर वंचित और गरीब तबके के लोगों के सामने और गहरा संकट ना खड़ा हो।

कोविड-19: सीएम केजरीवाल बोले- दिल्ली हर दिन कोरोना के 100 मामलों से निपटने को तैयार

 

Created On :   27 March 2020 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story