नाना पाटेकर के बचाव पर केसरकर की सफाई, कहा- गलत अर्थ निकाला

Statement in protection on Nana Patekar, keskar said - misinterpretation created
नाना पाटेकर के बचाव पर केसरकर की सफाई, कहा- गलत अर्थ निकाला
नाना पाटेकर के बचाव पर केसरकर की सफाई, कहा- गलत अर्थ निकाला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गृह राज्य मंत्री दीपक केसरकर ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के मामले में अभिनेता नाना पाटेकर के बचाव को लेकर स्पष्टीकरण दिया। केसरकर ने कहा कि पाटेकर के बारे में मेरे बयान का गलत मतलब नहीं निकालना चाहिए। मंत्री ने कहा, "पाटेकर अभिनेता के साथ-साथ सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। उन्होंने महाराष्ट्र के आत्महत्या ग्रस्त किसान परिवारों के लिए काफी काम किया है। इसलिए मैंने कहा कि अभिनेत्री तनुश्री को पुलिस में शिकायत करनी चाहिए। इसके आधार पर पुलिस उचित कार्रवाई करेगी। कानून सभी के लिए समान है।" 

दीपक केसरकर ने इस दौरान यह भी कहा कि प्रदेश में असमाजिक गतिविधियों में लिप्त लोगों की अब खैर नहीं होगी। राज्य में असामाजिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए सभी परिक्षेत्रों के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) के माध्यम से औचक जांच अगले सप्ताह से शुरू होगी। गुरुवार को प्रदेश के गृह राज्य मंत्री दीपक केसरकर ने पुलिस महानिदेशक दत्ता पडसलगीकर को निर्देश दिए हैं। मंत्रालय में पत्रकारों से बातचीत में केसरकर ने कहा कि औचक जांच अगले सप्ताह से शुरू होगी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि पुलिस वाले सुधर जाएं। क्योंकि असमाजिक गतिविधियां की शिकायतें मिलने पर संबंधित पुलिस स्टेशन के प्रभारी पर कार्रवाई होगी। 

केसरकर ने कहा कि अवैध शराब, जुआ, सट्टा जैसी असामाजिक गतिविधियों से पैसे जुटाने का काम होता है। इस काम में लिप्त लोग बाद में गैर कानूनी कामों को अंजाम देते हैं। जो कि समाज के लिए घातक साबित होता है। इसलिए औचक जांच शुरू की जा रही है। केसरकर ने कहा कि असमाजिक गतिविधियों के बारे में राज्य की जनता मेरे कार्यालय में शिकायत दे सकती है। इसके अलावा पुलिस महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक के दफ्तर में भी शिकायत की जा सकती है। शिकायतकर्ता का नाम गुप्त रखा जाएगा। केसरकर ने कहा कि स्कूल और कॉलेज में शिकायत पेटी लगाने को कहा गया है। इसमें छात्राएं छेड़छाड़ सहित अन्य परेशानियों के बारे में पत्र लिखकर डाल सकती हैं। 
 

Created On :   4 Oct 2018 3:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story