आघाड़ी सरकार के कार्यकाल में अटके कार्य होंगे पूरे

Stuck works will be completed during the tenure of Aghadi government
आघाड़ी सरकार के कार्यकाल में अटके कार्य होंगे पूरे
बावनकुले का आश्वासन आघाड़ी सरकार के कार्यकाल में अटके कार्य होंगे पूरे

डिजिटल डेस्क, वर्धा. जिले में महाविकास आघाड़ी सरकार के कार्यकाल में अटके कार्य को आने वाले 2 साल में पूरे किए जाएंगे। ऐसा भाजपा के महाराष्ट्र राज्य  प्रदेश चंद्रशेखर बावनकुले ने रविवार 25 सितंबर को शासकीय विश्रामगृह में आयो‍जित पत्र-परिषद में कहा है। इस दौरान जिले के सांसद रामदास तड़स, भाजपा जिला‍ध्यक्ष सुनील गफाट, विधायक डॉ. पंकज भोयर, विधायक समीर कुणावार, भाजपा के प्रदेश सचिव राजेश बकाने, भाजयुमो के जिलाध्यजक्ष वरुण पाठक, हिंगणघाट के भाजयुमो के नेता अंकुश ठाकुर व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भाजपा प्रदेशाध्याक्ष ने रविवार 25 सितंबर को 97 हजार 507 बूथ पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती व 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से 2 अक्टूबर महात्मा गांधी के जन्मदिन तक सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है। जिसमें राज्य के सभी जिलों में रक्तदान शिविर, व्याख्यानमाला, पौधारोपण समेत उपक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। आने वाले दिनों में दिव्यांगजनों के लिए वैशरी योजना द्वारा उनकों सहायक वस्तुएं दी जाएगी। 

ऐसे विविध उपक्रम इन दिनों में आयोजित किए जाएंगे। प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद मेरे द्वारा बीते 7 दिनों में 17 जिलों का दौरा किया गया। जिसमें महाविकास आघाड़ी के, ठाकरे गुट नेता, कांग्रेस पार्टी नेता, राकांपा के विविध नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। जिसमें शनिवार को पालघर के भी कुछ कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए हैं। इस दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे पर ‘अपना परिवार अपनी जिम्मेदारी’ एक मात्र मंत्र बना हुआ है, ऐसा कहा। आने वाले समय में जिले से लेकर राज्यरभर से बहुत सारे महाविकास आघाड़ी सरकार के नेता भाजपा में शामिल होगे। वह आपको दिन-प्रति-दिन पता चलेगा। 

इस दौरान हिंगणघाट विधायक समीर कुणावार ने किसानों के हुए नुकसान के लिए उपमुख्यगमंत्री देवेंद्र फडवणीस द्वारा विदर्भ का दौरा कर विधानसभा में इस पर चर्चा कर जिले को 365 करोड़ रुपए की निधि उपलब्ध करवाई। इसमें हर्ष की बात यह है कि, एनडीआरएफ के पैमाने को बड़ा करने की मंजूरी मिली। यह शिंदे भाजपा सरकार की बहुत बड़ी सफलता है।

Created On :   26 Sep 2022 2:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story