अस्पताल से गायब हुआ संदिग्ध मरीज, मचा हड़कम्प

Suspected patient disappeared from hospital, stir
अस्पताल से गायब हुआ संदिग्ध मरीज, मचा हड़कम्प
अस्पताल से गायब हुआ संदिग्ध मरीज, मचा हड़कम्प


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। कोरोना वायरस से लडऩे बनाई जा रही रणनिति में आपसी समन्वय की कमी हर रोज सामने आ रही है। पिछले दिनों कर्मचारियों की लापरवाही से मृतक किसनलाल के सास-ससुर अस्पताल से गायब हो गए थे। इसी तरह का एक मामला मंगलवार रात को सामने आया। ट्रामा यूनिट से एक संदिग्ध मरीज गायब हो गया था। संदिग्ध के गायब होने की सूचना से प्रबंधन और पुलिस में हड़कम्प मच गया। पूरा स्टाफ उसकी तलाश में जुट गया था। रात लगभग तीन बजे अचानक ही संदिग्ध लौट आया। तब कहीं स्टाफ और पुलिस ने राहत की सांस ली।
बताया जा रहा है कि पिछले दिनों नागपुर से लौटा एक युवक अपनी बहन के घर तिवड़ाकामथ आकर ठहरा था। सर्दी-खांसी और बुखार से पीडि़त उक्त युवक को आशा कार्यकर्ता ने 108 एम्बुलेंस की मदद से मंगलवार रात लगभग 11 बजकर 32 मिनट पर जिला अस्पताल पहुंचाया था। प्राथमिक जांच के बाद उसे नई बिल्डिंग के सर्जिकल वार्ड स्थित आईसीयू में शिफ्ट किया गया। यहां दोबारा जांच में उसका ऑक्सीजन लेबल कम निकला। स्टाफ नर्स उसे ट्रामा यूनिट स्थित इमरजेंसी डॉक्टर डयूटी कक्ष में लेकर पहुंची। उसे आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही थी। इसी दौरान वह गायब हो गया। संदिग्ध मरीज के गायब होने की सूचना मिलते ही अस्पताल में हड़कम्प मच गया था। उसकी तलाश जारी ही थी कि रात लगभग 3 बजे मरीज स्वयं ही अस्पताल आ गया। तब उसे आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कराया गया।
स्टाफ और डॉक्टर समेत अमला लगा रहा तलाश में-
संक्रमित मरीज के गायब होने की सूचना मिलते ही आईसीयू के ड्यूटी डॉक्टर, ट्रामा यूनिट का स्टाफ और पुलिस युवक की तलाश करते रहे। देर रात युवक अचानक ही अस्पताल लौटा आया। तब सभी ने राहत की सांस ली। इसके बाद उसे जिला अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है।

 

Created On :   8 April 2020 5:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story