रेड लाइट एरिया ले जाने से इनकार करने पर पुलिसवाले ने टैक्सी चालक से बुझाई हवस, पैसे छीने

Taxi driver raped by policeman on refusing to take red light area
रेड लाइट एरिया ले जाने से इनकार करने पर पुलिसवाले ने टैक्सी चालक से बुझाई हवस, पैसे छीने
रेड लाइट एरिया ले जाने से इनकार करने पर पुलिसवाले ने टैक्सी चालक से बुझाई हवस, पैसे छीने

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रेड लाइट एरिया ले जाने से इनकार करने से नाराज पुलिसकर्मी ने पहले 43 वर्षीय टैक्सी चालक से साथ रेप किया, फिर उसके पैसे छीन लिए। आरोपी आरपीएफ में बतौर कांस्टेबल तैनात था, जिसे वारदात के सामने आने के बाद निलंबित कर दिया गया है। एमआरए मार्ग पुलिस ने टैक्सी चालक की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कांस्टेबल का नाम अमित धाकड़ है। पुलिस के मुताबिक धाकड़ शनिवार रात 11 बजे अपनी ड्यूटी पूरी कर पीडिमेलो रोड पर एक बेंच पर बैठा था। इसी दौरान वहां एक टैक्सी ड्राइवर पहुंचा। धाकड़ ने टैक्सी ड्राइवर को रोका और ग्रांटरोड स्थित वेश्यालय ले जाने को कहा। टैक्सी ड्राइवर ने इससे इनकार कर दिया। नाराज धाकड़ ने वर्दी का रौब दिखाते हुए टैक्सी ड्राइवर से गालीगलौज की और उसे बुरी तरह पीटने के बाद जबरन टैक्सी में बैठ गया।

धाकड़ टैक्सी ड्राइवर को एक सुनसान इलाके में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद धाकड़ ने टैक्सी ड्राइवर से दो हजार रुपए मांगे। जब टैक्सी ड्राइवर ने पैसे न होने की बात कही तो धाकड़ ने जबरन टैक्सी ड्राइवर की जेब में रखे 850 रुपए निकाल लिए और टैक्सी की चाबी भी छीन ली। यही नहीं डंडे और बीयर की बोलत से उस पर हमला भी किया। टैक्सी ड्राइवर की शिकायत के आधार पर एमआरए मार्ग पुलिस ने धाकड़ के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म, लूटपाट समेत संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेशी के बाद उसे 20 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद आरपीएफ ने भी धाकड़ को निलंबित कर दिया है। 

शिर्डी के दोहरे हत्याकांड का फरार आरोपी मुंबई में गिरफ्तार

उधर शिर्डी में हुए दोहरे हत्याकांड के 34 वर्षीय फरार आरोपी को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने खुलासा किया है कि मुंबई आने के बाद यहां लोकल यात्रियों के मोबाइल और पर्स चोरी के 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है लेकिन कभी पकड़ा नहीं गया। आरोपी को विक्रोली इलाके से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रकाश अवसारकर है। अपराध शाखा की यूनिट 7 को प्रकाश के मुंबई में होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सीनियर इंस्पेक्टर सतीश तावरे की अगुआई में पुलिस की टीम ने जाल बिछाकर आरोपी को दबोचा। अवसारकर ने बताया कि साल 2011 में शिर्डी में पाप्या शेख गिरोह ने प्रवीण गोंदकर और रचीत पाटनी नाम के दो लोगों की हत्या की थी। वह भी इस हत्याकांड में शामिल था। उसे पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार भी किया था। उस पर संगठित अपराध विरोधी कानून मोक्का के तहत मामला दर्ज किया गया था। लेकिन जमानत मिलने के बाद वह फरार हो गया और मुंबई आकर रहने लगा। संपर्क करने पर शिर्डी पुलिस ने इसकी पुष्टि करते मुंबई पुलिस को जानकारी दी कि आरोपी को नाशिक स्थित विशेष मोक्का अदालत ने फरार घोषित कर रखा है। आरोपी ने पूछताछ में सीएसटी स्टेशन पर एक महिला से अपने साथी के साथ मिलकर जबरन सोने की चेन खींचने की बात स्वीकार की जिसके बाद उसे फिलहाल रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।  
 

Created On :   13 Jan 2020 4:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story