दैनिक भास्कर हिंदी: जामुन के पेड़ पर चढ़ते ही लगा करंट, युवक की मौत

June 24th, 2020

डिजिटल डेस्क जबलपुर। भेड़ाघाट थानांतर्गत बरौदा में करंट लगने से युवक की मौत हो गई। बरौदा निवासी संजय पटैल ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को उसके खेत में बने मकान में काम लगा था। तभी कहीं से आनंद चौधरी उम्र 35 वर्ष आया और काम करने वाले मिस्त्री से बात करते हुये पास में लगे जामुन के पेड़ से फल तोडऩे के लिये दीवार पर चढ़ गया। इसी दौरान वह विद्युत लाइन के सम्पर्क में आ गया। बेहोशी की हालत में उसे मेडिकल लाया गया, जहाँ डॉक्टर ने जाँच उपरांत मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जाँच में लिया है।
देखते ही देखते बाइक ले गया चोर
गढ़ा थानांतर्गत धनवंतरी नगर मार्ग के पास एक बाइक सवार सड़क पर बाइक खड़ी कर किनारे में निस्तार करने क्या गया, चोर बाइक लेकर भाग गया। पिपरिया कला निवासी धर्मेन्द्र चक्रवर्ती उम्र 27 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह 16 जून को रात लगभग 9-15 बजे जबलपुर से अपने घर पिपरिया कला बाइक क्रमांक एमपी 21 एमएन 2965 से जा रहा था। धनवंतरी नगर रोड पर मेडिकल कॉलेज गेट के थोड़ा आगे बाइक खड़ी करके बाथरूम करने लगा, चाबी लगी हुई थी। तभी कोई अज्ञात व्यक्ति आया और बाइक लेकर तेजी से चला गया। बाइक में पैसे और मोबाइल भी रखा था, हर जगह  तलाश करने के बाद भी कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है।
साइबर ठगों ने लगाई 73 हजार की चपत 
 साइबर ठगी का शिकार हुए  अमखेरा निवासी ओमप्रकाश नामदेव ने एसपी को एक आवेदन देकर बताया कि अज्ञात जालसाज ने उनके खाते से गूगल-पे के जरिए 73 हजार रुपये निकाल लिए हैं। खाते से रकम निकाले जाने का मैसेज आने पर उन्हें ठगी का पता चला। पीडि़त द्वारा बताया गया कि उनका खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में है जो कि गूगल पे पर रजिस्टर्ड है। उक्त खाते से 4 बार में 73 हजार 997 रुपये निकाल लिए गये हैं। पीडि़त ने खाते से निकाली गयी रकम वापस दिलाए जाने की गुहार लगाई। पीडि़त की शिकायत को स्टेट साबइर सेल में जाँच के लिए भेजा गया है। जानकारों के अनुसार साइबर सेल ने मामला दर्ज कर प्रकरण की जाँच शुरू की है। 

खबरें और भी हैं...