बंद मैदान का बिजली बिल 52 हजार रुपए , निर्माण कर रहे ठेकेदार ने उपयोग कर ली बिजली

The electricity bill of the closed ground was 52 thousand rupees, the contractor used
बंद मैदान का बिजली बिल 52 हजार रुपए , निर्माण कर रहे ठेकेदार ने उपयोग कर ली बिजली
बंद मैदान का बिजली बिल 52 हजार रुपए , निर्माण कर रहे ठेकेदार ने उपयोग कर ली बिजली

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर का एक मैदान लगभग 18 महीनों से बंद है और हर महीने इस मैदान और कमरों का बिजली बिल चुकाया जा रहा है। लेकिन इस महीने इस मैदान का बिजली बिल चौंकाने वाला आया है। एक माह का बिजली बिल लगभग 52 हजार रुपए का बिजली विभाग ने खेल युवा कल्याण विभाग को सौंपा है। जबकि यहां कोई भी खेल एक्टिविटी फिछले कई महीनों से नही हुई है। शहर के इंदिरा प्रियदर्शनी मैदान का निर्माण पिछले कई महीनों से चल रहा है। इस मैदान से हॉल व कमरों में भी पिछले लगभग 4 महीनों से कोई खेल गतिविधियां नही हुई है। उसके बाद भी इस महीने बिजली विभाग ने बिजली बिल 52 हजार रुपए थमा दिया है। इतना बिजली बिल कैसे आया, इस बात की जब पड़ताल की गई तो पता चला कि मैदान की बिजली का उपयोग यहां काम कर रहे ठेकेदार ने कर लिया है।
हर महीने चार हजार से भी कम आता है बिल
खेल मैदान में हर महीने बिजली का बिल लगभग 4 हजार रुपए या इससे भी कम आता है।  इस बिल का भुगतान खेल युवा कल्याण विभाग के माध्यम से किया जाता है। इस महीने आए भारी भरकम बिल का भुगतान करने का बजट विभाग के पास नही है। 52 हजार रुपए बिल आने के बाद अधिकारी सकते में हैं। बिना अनुमति ठेकेदार ने बिजली का उपयोग कर लिया और किसी को इस बात का पता तक नही चला है।
निर्माण ठेकेदार को बिल अदा करने के दिए निर्देश
इंदिरा प्रियदर्शनी मैदान में ग्राउंड का काम लगभग पूरा हो चुका है। अब यहां पर ऑडिटोरियम और मैदान के आसपास सिटिंग एरिया बनाया जा रहा है। यह निर्माण कार्य अब भी जारी है। बिजली का उपयोग इन्ही कामों के लिए किया गया है। जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी ने निर्माण पर की गई बिजली का बिल अदा करने के लिए ठेकेदार को निर्देशित किया है।
इनका कहना है---
इस महीने मैदान का बिजली बिल लगभग 52 हजार रुपए आया है, इतनी बिजली का उपयोग मैदान और उससे लगे परिसर में नही हुआ है। बिजली बिल अदा करने के लिए ठेकेदार को निर्देशित किया गया है।
-आशीष कुमार पाण्डेय, जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी
 

Created On :   14 Aug 2020 12:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story