• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • The fraudster did the drama to avoid arrest - the police arrested him from the hospital and sent him to jail

दैनिक भास्कर हिंदी: गिरफ्तारी से बचने जालसाज ने किया ड्रामा - पुलिस ने अस्पताल से गिरफ्तार कर जेल पहुँचाया 

January 15th, 2021

डिजिटल डेस्क जबलपुर । विजय नगर थाना क्षेत्र में अधीक्षण यंत्री से 58 लाख की धोखाधड़ी के मामले में फरार जालसाज सुदीप उर्फ बंटी चौधरी  को पुलिस ने एक निजी अस्पताल से गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया है। उधर गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी व उसके परिजनों ने बीमारी का ड्रामा करते हुए पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश की जिसे लेकर काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही। आरोपी के खिलाफ दो स्थायी वारंट भी थे उनकी भी तामीली कराई गयी है। 
सूत्रों के अनुसार मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी में अधीक्षण यंत्री विनोद जैन निवासी रामपुर ने 1 जनवरी को विजय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि विजय नगर योजना क्रमांक 41 में किसी और का भूखंड अपना बताते हुए सुदीप उर्फ बंटी चौधरी ने 58 लाख 35 हजार की धोखाधड़ी की है।  रिपोर्ट पर विजय नगर थाने में सुदीप उर्फ बंटी चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। उक्त मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में थी लेकिन वह फरार हो गया था। पुलिस को जानकारी लगी कि उक्त आरोपी उखरी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती है। जानकारी लगने पर पुलिस बुधवार को वहाँ पहुँची और चिकित्सकों से चर्चा कर उसके डिस्चार्ज होने की सूचना थाने में देने की हिदायत दी थी। गुरुवार को अस्पताल से पुलिस को आरोपी के डिस्चार्ज होने की सूचना मिली और पुलिस ने डिस्चार्ज होते ही आरोपी को दबोचकर कोर्ट में पेश किया जहाँ से उसे जेल भेजा गया है। 
आईसीयू से उठाने की अफवाह 
आरोपी की गिरफ्तारी के बाद परिजनों द्वारा यह अफवाह फैलाई गयी कि सुदीप उर्फ बंटी आईसीयू में भर्ती था जिसे ऑक्सीजन पर रखा गया था। पुलिस ने ऑक्सीजन निकालकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 
इनका कहना है
फरार आरोपी को अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने की सूचना पर अस्पताल से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहाँ उसे जेल भेजा गया है।
सुश्री प्रियंका शुक्ला टीआई, प्रशिक्षु आईपीएस 
 

खबरें और भी हैं...