महिला को रौंदकर भाग रहे ट्रक को भीड़ ने किया आग हवाले

नागपुर रोड स्थित देवर्धा की घटना, चालक फरार महिला को रौंदकर भाग रहे ट्रक को भीड़ ने किया आग हवाले

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। नागपुर रोड स्थित देवर्धा के समीप शनिवार रात मक्के से भरे ट्रक ने रास्ता पार कर रही एक महिला को रौंद दिया। हादसे के बाद चालक भाग रहा था। गुस्साएं ग्रामीणों ने ट्रक का पीछाकर उसे आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर ट्रक में लगी आग पर काबू पाया। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
मोहखेड़ टीआई गोपाल घासले ने बताया कि देवर्धा निवासी 40 वर्षीय कमलाबाई पति गुलाब मानकर शनिवार रात लगभग 8.30 बजे सडक़ पार कर अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी। इस दौरान छिंदवाड़ा की ओर से आ रहे मक्के से भरे ट्रक ने कमलाबाई को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में महिला की मौत हो गई। टक्कर के बाद भाग रहे ट्रक का ग्रामीणों ने पीछा किया। कुछ दूर बाद चालक ट्रक छोडकऱ फरार हो गया। लोगों ने ट्रक को आग लगा दी। इस आगजनी में ट्रक को काफी नुकसान हुआ है। पुलिस ने फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
आगजनी का मामला भी होगा दर्ज-
टीआई गोपाल घासले ने बताया कि 16 चक्का ट्रक शिवपुरी से मक्का लेकर हैदराबाद के लिए निकला था। दुर्घटना के बाद आगजनी की घटना की शिकायत पर मामला दर्ज किया जाएगा।
फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया आग पर काबू-
आग पर काबू पाने तीन फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद फायर की टीम ने आग पर काबू पाया। इस दौरान पुलिस और प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी।

Created On :   4 Dec 2021 5:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story