• Dainik Bhaskar Hindi
  • Crime
  • The ruthless murder by putting an LPG pipe in the wife's mouth, the police arrested the husband in film style.

दिल दहलाने वाला कत्ल: पत्नी के मुंह में LPG पाइप लगा कर की निर्मम हत्या, फिल्मी स्टाइल में पुलिस किया मामला सॉल्व

September 6th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हर रोज हत्या की नई नई खबर आती रहती हैं, सभी आरोपियों के जुर्म करने का अंदाज और तरीका अलग अलग होता है। वैसे ही मुम्ब्रा स्थित जीवन बाग के बुरहानी इमारत में रहने वाले शाहनवाज सैफी ने अपनी पत्नी सदफ सैफी की हत्या बड़े ही अलग और बेरहम तरीके से की है। पत्नी की हत्या के बाद शाहनवाज अपनी 2 साल की बेटी को लेकर भाग गया। जिसके बाद पुलिस ने बड़े अनोखे अंदाज में शाहनवाज को गिरफ्तार किया। 

मुम्ब्रा पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस निरीक्षक मधुकर कड ने बताया कि मृतक सदफ सैफी और शाहनवाज ने लव मैरिज की थी, लेकिन कुछ दिनों से दोनों के बीच झगड़े हो रहे थे, हाल ही में 1 सितंबर को ही दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद शाहनवाज ने सदफ को नशीली दवाई खिलाकर उसे बेहोश किया। पुलिस के सुत्रों के अनुसार , सदफ को बेहोश करने के बाद शाहनवाज ने उसके शरीर के कई अंगों को बेरहमी से जला दिया, फिर उसके मुंह में रसोई गैस के पाइप को लगाकर बाहर से घर का दरवाजा बंद कर दिया। जिसके बाद अपनी 2 साल की बेटी को लेकर भाग गया। अपनी पत्नी की निर्मम हत्या के बाद शाहनवाज एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ कर मुरादाबाद  के लिए भाग रहा था। 

मुम्ब्रा पुलिस को जब हत्या के विषय में जानकारी हुई, तब पुलिस ने पूरी फिल्मी स्टाइल में अपराधी को पकड़ने की रणनीति तैयार की। सदफ की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और उसके बाद शाहनवाज की खोज में जुट गई. साइबर टीम से ये जानकारी मिली कि शाहनवाज इटारी स्टेशन तक पहुंचा है। मोबाइल लोकेशन ट्रेस होने के बाद पुलिस ने इटारसी स्टेशन पर तैनात आरपीएफ टीम को अलर्ट किया और उनसे इस बेरहम अपराधी को पकड़ने की बात कही। ट्रेन में सवार शाहनवाज इटारसी स्टेशन तक पहुंच पाता उससे पहले ही घात लगाए बैठी आरपीएफ की टीम ने उसे धर दबोचा। इसके बाद रेलवे पुलिस ने बेरहम हत्यारे को मुम्ब्रा पुलिस के हवाले कर दिया।