घर से आने लगी बदबू तो खुला महिला डॉक्टर की मौत का राज

the secret of death of a doctor open by Smell from home
घर से आने लगी बदबू तो खुला महिला डॉक्टर की मौत का राज
घर से आने लगी बदबू तो खुला महिला डॉक्टर की मौत का राज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अंधेरी में स्थित एक घर से महिला रोग विशेषज्ञ पूनम सातपुते का शव मिला है। जो पेशे से डॉक्टर हैं। पूनम की उम्र 40 साला है। किराए के इस घर में सातपुते अकेले रहतीं थी। मामले का खुलासा मंगलवार देर रात तब हुआ जब पड़ोसियों ने घर से बदबू आने की शिकायत पुलिस से की। शुरूआती जांच के बाद पुलिस को शक है कि ये आकस्मिक मौत का मामला हो सकता है। अंबोली पुलिस ने एडीआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

शुगर पेशेंट थी सातपुते
सातपुते अंधेरी के चार बंगला इलाके में स्थित कर्मबीर भाऊराव इमारत की दूसरी मंजिल पर रहतीं थीं। वे अपने पति से अलग हो चुकीं थीं। पड़ोसियों की बदबू की शिकायत पर पुलिस पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो बेड पर सातपुते का शव पड़ा था जो बुरी तरह सड़ चुका था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेज दिया है। शुरूआती छानबीन में पता चला है कि सातपुते डायबिटीज की गंभीर बीमारी से पीड़िता थीं। इसलिए इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि शायद दवाइयों के ओवरडोज के चलते उनकी मौत हुई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
पूनम सातपुते की मौत किन कारणों से हुई। जिसकी वजह जानने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। सीनियर इंस्पेक्टर भरत गायकवाड ने बताया कि सातपुते की मौत में फिलहाल कुछ संदिगध नजर नहीं आ रहा है। बिल्डिंग के वाचमैन के मुताबिक सातपुते पिछले पांच दिनों से घर से नहीं निकलीं थीं। उन्होंने यह घर करीब एक साल पहले किराए पर लिया था।

Created On :   27 Dec 2017 2:47 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story