हंगामा कर रहे पुत्र ने पिता के सीने में चाकू घोंपकर की हत्या

The son who was making a ruckus killed his father by stabbing him in the chest
हंगामा कर रहे पुत्र ने पिता के सीने में चाकू घोंपकर की हत्या
गोरखपुर थाना क्षेत्र स्थित पीपल मोहल्ला में देर रात हुई वारदात हंगामा कर रहे पुत्र ने पिता के सीने में चाकू घोंपकर की हत्या

 डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोरखपुर थाना क्षेत्र स्थित पीपल मोहल्ला में मंगलवार की देर रात पिता ने अपने पुत्र को घर में हंगामा मचाने से रोका तो उसने पिता के सीने में चाकू घोंपकर मरणासन्न हालत में पहुँचा दिया। हमले में घायल पिता को परिजन इलाज के लिए मेडिकल लेकर पहुँचे, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कुछ ही देर में आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार गोरखपुर स्थित पीपल मोहल्ला में 55 वर्षीय कल्लन ठाकुर अपने परिवार के साथ रहते थे और मजदूरी कर परिवार का जीवनयापन करते थे। मंगलवार की रात उनका बेटा अमन ठाकुर उम्र 22 वर्ष हंगामा मचाते हुए अपनी पत्नी से विवाद कर रहा था। बेटा-बहू के बीच झगड़ा होता देख पिता कल्लन ठाकुर ने पुत्र को समझाइश देकर शांत कराने का प्रयास किया तो वह घर से चला गया। उसके बाद रात 11 बजे के करीब वह दोबारा लौटा और पिता से विवाद करते हुए सीने में चाकू घोंप दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल को उसके परिजन देर रात मेडिकल लेकर पहुँचे, जहाँ चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की जानकारी पर पुलिस ने कलियुगी पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी पतासाजी करते हुए देर रात गिरफ्तार कर लिया।
अस्पताल पहुँचने में हुई देरी
जानकारी के अनुसार हमले के बाद घायल कल्लन ठाकुर को परिजन छोटी लाइन स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुँचे, वहाँ से उन्हें मेडिकल रेेफर कर दिया गया। परिवार के सदस्य घायल को ऑटो से मेडिकल ले जा रहे थे। रास्ते में ऑटो खराब हो गया। रात होने के कारण कोई दूसरा वाहन नहीं मिलने पर घायल को बाइक से मेडिकल पहुँचाया गया, तब तक काफी देर हो चुकी थी और चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
परिवार से अलग रहता था आरोपी
पुलिस जाँच के दौरान परिजनों ने बताया कि आरोपी अमन परिवार से अलग अपनी पत्नी के साथ सदर में रहता था। वह करीब दो माह पहले ही अपने परिवार के साथ रहने के लिए पीपल मोहल्ला में आया था। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और उससे पूछताछ कर वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया।  
 

Created On :   19 April 2023 5:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story