comScore

चोर गिरोह ने निशाने पर डॉक्टर्स के घर, लाखों का माल लेकर फरार

चोर गिरोह ने निशाने पर डॉक्टर्स के घर, लाखों का माल लेकर फरार


डिजिटल डेस्क जबलपुर। शहर में चोरी करने वाले गिरोह ने इस बार दो इलाकों में वारदात करते हुए डॉक्टर्स के घरों को निशाना बनाया और लाखों रुपए के जेवरात व सामग्री लेकर फरार हो गया। हालाँकि एक घर में सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गए। दिन दहाड़े हुई चोरी की इन घटनाओं से इन इलाकों के नागरिकों में दहशत का माहौल निर्मित है।
इस संबंध में गढ़ा पुलिस ने बताया कि सैनिक सोसाइटी में  रहने वाले डॉ. सुधीर जैन पैथोलॉजिस्ट हैं और उनकी पत्नी वैशाली जैन शासकीय चिकित्सक हैं। रोज की तरह बच्चों को स्कूल भेजने के बाद दोनों अपने-अपने कामों पर चले गए। दोपहर को जब भोजन करने के लिए वे घर लौटे तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ है, भीतर जाकर देखा तो आलमारियाँ खुली हुई थीं और सामान बिखरा पड़ा था। डॉ. जैन ने रिपोर्ट में बताया िक उनके घर से चोर सोने की चेन, सोने का मंगलसूत्र, एक अँगूठी और करीब 4 लाख रुपए चुरा ले गए। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
कार से आए चोर और दबे पाँव अंदर घुस गए-
वहीं दूसरी घटना संजीवनी नगर गढ़ा स्थित जसूजा सिटी में डॉ. कपिल सोनी के घर में हुई। डॉ. कपिल ने पुलिस को बताया िक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखने पर पता चलता है िक रात 11 बजे चोर कार से उनके घर के बाहर पहुँचे और दबे पाँव घर के भीतर घुस गए। उस समय परिवार के सभी सदस्य आराम कर रहे थे। उन्होंने बताया िक सीसीटीवी कैमरा उनके मोबाइल से कनेक्ट होने के कारण चोरों की हरकतों का उन्हें पता चल गया। उसके बाद उन्होंने अपने साथियों को मैसेज भेजकर मदद करने आने को कहा। इस दौरान उन्होंने देखा कि चोरों ने घर की तलाशी लेने के बाद आलमारियों को खोला और उसमें रखे चाँदी के जेवर, 3 हजार रुपए नकद और कपड़े निकाल लिए। जब तक डॉ. कपिल के दोस्त वहाँ पहुँचते तब तक चोर सामान लेकर भाग चुके थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है।

कमेंट करें
gWR2D