दैनिक भास्कर हिंदी: नागपुर पहुंचे वेंट्रिलॉक्विस्ट होस्ट विघ्नेश पांडे, संतरानगरी से जुड़ी यादों को किया ताजा

July 30th, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। जाने-माने वेंट्रिलॉक्विस्ट (मुंह से तरह-तरह की आवाजें निकालने वाले कलाकार) विघ्नेश पांडे अपने नए शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़ सीजन 3’ के बारे में बात करने संतरानगरी पहुंचे। उन्होंने बताया कि शो पूरी तरह से पारिवारिक है, जिसमें देशभर के बच्चे अपनी हाजिर जवाबी, प्रभावी मंच प्रस्तुति, अपनी शरारतें और असीमित एक्टिंग टैलेंट से दर्शकों को प्रभावित कर रहे हैं। इस बार न सिर्फ प्रतिभागी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे हैं, बल्कि मेंटर्स और टैलेंटेड होस्ट्स का पैनल भी बेहतरीन मनोरंजन लेकर आया है।

इसके अलावा इंडस्ट्री के एक्सपर्ट्स का एक प्रतिष्ठित पैनल इस शो में नन्हीं प्रतिभाओं का मार्गदर्शन करेगा, उनका हुनर संवारेंगे और उन्हें एक्टिंग की बारीकियां भी सिखाएंगे। डांसर और परफॉर्मर शांतनु माहेश्वरी और मशहूर वेंट्रिलॉक्विस्ट विघ्नेश पांडे इस सीजन को होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने इस प्रोग्राम की अन्य खूबियों के बारे में भी बताया कि किस तरह यह प्रोग्राम हर वर्ग देखकर अपना मनोरंजन कर सकता है।

मंच मिलने से बच्चों का टैलेंट सामने आता है
अपनी नागपुर यात्रा को लेकर पांडे कहते हैं कि वे ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़ सीजन 3’ का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। यह पहली बार है, जब वे कोई टेलीविजन शो को होस्ट कर रहे हैं। इसमें अब तक जबर्दस्त रिस्पांस मिला है। हमेशा से ही यह शो उन्हें बहुत पसंद रहा है, क्योंकि इसमें देश के बच्चों का छिपा टैलेंट सामने लाया जाता है। मुझे व्यक्तिगत रूप से बच्चों से बातचीत करना अच्छा लगता है।

नागपुर के बारे में बताते हुए विघ्नेश ने कहा कि नागपुर मेरे दूसरे घर की तरह है और आज वे इस शहर में आकर बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। अपने शो को प्रमोट करने के लिए मेरे लिए इससे बेहतर शहर भला और क्या हो सकता है। इस शहर से मेरी बहुत-सी खूबसूरत यादें जुड़ी हैं। मैं जब भी यहां आता हूं, मुझे शानदार अनुभव होता है।