शादी का प्रलोभन देकर महिला से दुराचार -पति से अलग मायके में रहती थी महिला

The woman used to live in a separate house from the husband by giving him the temptation of marriage
शादी का प्रलोभन देकर महिला से दुराचार -पति से अलग मायके में रहती थी महिला
शादी का प्रलोभन देकर महिला से दुराचार -पति से अलग मायके में रहती थी महिला

डिजिटल डेस्क जबलपुर । रांझी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 24 वर्षीय महिला को शादी का प्रलोभन देकर उसका दैहिक शोषण किए  जाने व उसे और उसकी बच्ची को जान से मारने की धमकी दिए जाने की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 
सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पति द्वारा प्रताडि़त किए जाने पर वह पति से अलग होकर अपने मायके में रहने लगी थी। उसके पिता के घर पर दूध देने के लिए संजय यादव आता था जिससे उसकी पहचान हो गयी थी।  संजय यादव ने उससे कहा कि तुम्हारा पति तुम्हेें परेशान करता है तो अपने पति सेे तलाक ले लो। उसके बहकावे में आकर वह मई 2019 से अलग किराये के मकान में रहने लगी थी। उसके घर पर आकर  संजय यादव ने शादी का प्रलोभन देकर उसकी मर्जी के विरुद्ध गलत काम किया। विरोध करने पर उसने उसे व उसकी बच्ची को जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद  मई 2019 से जुलाई 2019 तक शादी का प्रलोभन देते हुये आरोपी उसका शारीरिक शोषण करता रहा। रिपोर्ट पर धारा  376(2)एन, 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।
घर में घुसकर किशोरी से छेडख़ानी
गोराबाजार थाना क्षेत्र में घर में घुसकर किशोरी से छेडख़ानी कर धमकी दिए जाने की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। सूत्रों के अनुसार परिजनों के साथ थाने पहुँची किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि क्षेत्र में रहने वाला राहुल खत्री नामक युवक आये दिन उसका पीछा कर अश्लीलता करता था। वह उससे प्यार का इजहार कर परेशान करता था, लेकिन किशोरी द्वारा उससे बात करने से इनकार कर दिया गया, तो बीती शाम वह किशोरी के घर में घुस गया और हाथ पकड़कर अश्लीलता करने लगा। किशोरी ने शोर मचाया तो आरोपी उसे धमकी देकर फरार हो गया।
 

Created On :   26 Sep 2019 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story