24 घंटे बाद भी नहीं चला पता: नहाने गया युवक सोन नदी में बहा, तलाश में जुटा अमला

September 14th, 2021



डिजिटल डेस्क शहडोल। सोहागपुर थाना क्षेत्र के दियापीपर के पास सोन नदी में एक युवक नहाते समय पानी में बह गया। जिसका पता दूसरे दिन भी नहीं चल पाया है। बताया गया है कि रोहनिया निवासी ईश्वरदीन यादव 19 वर्ष 13 सितंबर को बकरी चराने गया था। शाम करीब 4 बजे छोट पुल के पास नहा रहा था, उसी समय गहरे पानी में बहने लगा। वहां मौजूद कुछ चरवाहों व अन्य लोगों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण सफलता नहीं मिली।
वहां मौजूद लोगों ने घटना की खबर सोहागपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एएसआई रामराज पांडे एवं एसडीआरएफ की टीम सोमवार की शाम ही घटनास्थल पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी कर दिया था। अंधेरा हो जाने के कारण मंगलवार की सुबह होमगार्ड के एसडीआर एफ  के जवान व अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन दोबारा शुरू किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। अब दूसरे दिन बुधवार की सुबह फिर तलाशी अभियान शुरु किया जाएगा। घटना के संबंध में नदी से लगे सभी थानों को सूचित कर दिया गया है।
लापता वार्ड ब्वॉय की फांसी पर झूलती मिली लाश
जिला चिकित्सालय शहडोल में वार्ड ब्वाय की लाश करकटी के जंगल में फांसी पर लटकती पाई गई है। बताया गया है कि वह 12 सितंबर से लापता था। जानकारी के अनुसार धनपुरी थाना क्षेत्र के बण्डी निवासी ललित बैगा  28 वर्ष विशेष बैगा भर्ती अभियान में वर्ष 2013 में वार्ड ब्वाय के रूप में संविदा कर्मी था। कुछ समय बाद उसे निकाल दिया गया था। हाई कोर्ट से स्टे के बाद वर्ष 2015 में पुन: ज्वाइन किया था। लोगों ने बताया कि कुछ महीने पूर्व फिर से उसे ज्वाइन नहीं कराया जा रहा था। जिससे वह परेशान था। इस संबंध में सिविल सर्जन डॉ. जीएस परिहार का कहना है कि ललित वार्ड ब्वाय था, लेकिन कुछ महीने से अनुपस्थित था। नियमानुसार नोटिस आदि जारी की गई होगी।

खबरें और भी हैं...