- लालग्राउंड में पिया जहर, डायल-100 ने पहुंचाया अस्पताल: दो बच्चों की मां के एक तरफा प्यार में पड़े युवक ने पिया जहर, मौत

October 12th, 2021


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। दो बच्चों की मां के प्यार में पड़े एक युवक ने अपनी जान दे दी। महिला से एक तरफा प्यार में नाकाम युवक ने रविवार को लालग्राउंड में जहर का सेवन कर लिया था। डायल-100 की टीम ने बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
एएसआई अजय सल्लाम ने बताया कि उमरेठ थाना क्षेत्र का 26 वर्षीय युवक पिछले लगभग पांच-छह माह से एक महिला से एक तरफा प्यार करने लगा था। दो बच्चों की मां ने उसके प्यार को ठुकरा दिया था। इस बात से नाराज युवक पिछले लगभग 15 दिन से घर से गायब था। रविवार को शहर के लालग्राउंड में युवक बेहोशी की हालत में मिला था। डायल-100 पर सूचना मिलने पर स्टाफ ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई।
महिला भी पहुंची थी अस्पताल-
पुलिस ने बताया कि युवक के आत्महत्या के प्रयास की जानकारी मिलने पर महिला अपने पति के साथ अस्पताल पहुंची थी। मंगलवार को युवक की मौत के वक्त महिला और उसका पति भी अस्पताल में मौजूद था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...