बीजेपी की इतनी बड़ी जीत का बिल्कुल अंदाजा तक नहीं था: पवार

There was no idea of ​​such a big victory of BJP - Pawar
बीजेपी की इतनी बड़ी जीत का बिल्कुल अंदाजा तक नहीं था: पवार
बीजेपी की इतनी बड़ी जीत का बिल्कुल अंदाजा तक नहीं था: पवार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली भारी जीत पर राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने कहा है कि बीजेपी की इतनी बड़ी जीत की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने इशारों-इशारों में ईवीएम को लेकर आशंका जताते हुए कहा कि भाजपा नेताओं की लाख मेहनत के बावजूद बारामती में सुप्रिया सुले को जीत मिली। 

ईवीएम को लेकर लोगों के मन में शंका

गुरुवार को चुनाव परिमाणों के रुझान सामने आने के बाद पवार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ईवीएम को लेकर लोगों के मन में आशंका है। उन्होंने कहा कि हमें इस तरह के चुनाव परिणाम की उम्मीद नहीं थी। हमें आशा थी कि महाराष्ट्र से 11 से 12 सीटे जीतेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वंचित बहुजन आघाडी से कितना नुकसामन हुआ इसकी समीक्षा करनी होगी।

करीब 12 सीटे जीतने की थी उम्मीद 

बारामती से अपनी बेटी सुप्रिया सुले की जीत के लिए मतदाताओं का आभार जताते हुए पवार ने कहा कि सुप्रिया को हराने के लिए राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटील बारामती में डेरा डाले हुए थे। राकांपा उम्मीदवार की हार के लिए धन-बल का खुब इस्तेमाल किया गया लेकिन वहां की जनता ने अपना जवाब दे दिया है। 

मनसे उम्मीदवारों के मैदान में रहने से तस्वीर बदलती

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की जनसभाओं का कांग्रेस-राकांपा उम्मीदवारों को कोई लाभ न होने की बाबत पूछे जाने पर पवार ने कहा कि राज ठाकरे ने अपने उम्मीदवार नहीं खड़े किए थे। यदि मनसे उम्मीदवार चुनाव मैदान में होते तो दूसरी तस्वीर होती। 

Created On :   23 May 2019 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story