comScore

फेरी लगाकर बेच रहे थे नशे के इंजेक्शन - एक आरोपी चकमा देकर भागा, दूसरे से 70 इंजेक्शन बरामद हुए

फेरी लगाकर बेच रहे थे नशे के इंजेक्शन - एक आरोपी चकमा देकर भागा, दूसरे से 70 इंजेक्शन बरामद हुए

डिजिटल डेस्क जबलपुर । हनुमानताल पुलिस ने मोतीनाला अस्पताल के पास घेराबंदी कर इरशाद अहमद उम्र 36 वर्ष निवासी चारखम्भा को पकड़ा, वहीं उसका एक साथी मुख्तार कंजा भाग निकला। पकड़े गये आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास मिले बैग से लूपिजैसिक इंजेक्शन 2 एमएल के 20 एवं एविल कंपनी के दस एमएल वाले  50 नग इंजेक्शन, सिरिंज 18 नग व बिक्री के 5 सौ रुपये बरामद किए गये। पूछताछ में आरोपी ने उक्त इंजेक्शन मुख्तार कंजा से लेना बताया, जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपी को पकडऩे में टीआई एवं थाने के स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही। 
पन्नियों में भरकर बेच रहा था अवैध शराब
ग्वारीघाट थाना क्षेत्र स्थित ग्राम भटौली के पास मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने भटौली में हाईवे रोड पर बनी टपरिया की घेराबंदी की और सुनील पटैल उर्फ सोनू निवासी जमतरा को पकड़ा, टपरिया के पीछे से 4 डिब्बे जब्त किए जिसमें 57 लीटर शराब थी जो प्लास्टिक की पन्नियों में पैक थी। बिक्री के 450 रुपये भी जब्त कर मामला दर्ज किया गया है।
बोलेरो से लाई जा रही थी अवैध शराब7 कटंगी पुलिस ने प्रज्ञा धाम के पास एक बोलेरो कार क्रमांक एमपी 20 बीए 8477 के चालक राकेश उर्फ बबलू बर्मन निवासी सुहागी  से 3 सौ पाव अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है। 
शराब दुकान की आधे घंटे की बिक्री के 38 हजार ले गये चोर7 रांझी बड़ा पत्थर की देशी कलारी के गद्दीदार पप्पू उर्फ संतोष जायसवाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने 37 हजार 6 सौ रुपए चुरा लिए। रिपोर्ट पर धारा 457, 380 का मामला दर्ज कर प्रकरण जाँच में लिया है।
किशोरी से गैंगरेप कर ब्लैकमेल किया
 विजय नगर क्षेत्र में 16 साल की एक किशोरी से गैंगरेप करने वाले दो लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। उक्त आरोपियों ने किशोरी को ब्लेकमेल कर 5 लाख 70 हजार रुपए भी ले लिए।
 

कमेंट करें
RYJZu