अरहर की दाल की 420 बोरियों से भरा ट्रक ले उड़े चोर, ड्राइवर को भी बनाया बंधक

thieves theft a pulse truck, they mortgaged truck driver
अरहर की दाल की 420 बोरियों से भरा ट्रक ले उड़े चोर, ड्राइवर को भी बनाया बंधक
अरहर की दाल की 420 बोरियों से भरा ट्रक ले उड़े चोर, ड्राइवर को भी बनाया बंधक

डिजिटल डेस्क, नागपुर। देशी गन की नोक पर ट्रक चालक को बंधक बना कर ट्रक सहित लाखों की अरहर दाल लेकर आरोपी चंपत हो गए। ट्रक में 420 बोरा दाल था जिसकी कीमत 24 लाख रुपए से भी अधिक बताई जा रही है। जरीपटका थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार ट्रक चालक धीरेंद्र पाल (23) उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले का निवासी है। वर्तमान में वह जरीपटका क्षेत्र स्थित धम्मज्योति नगर में रहता है। उसने अपने ट्रक (क्र. सीजी-04, जेडी-3615) में अरहर दाल के करीब 420 बोरे लोड किए पर रात हो जाने के कारण ट्रक खड़ा कर उसी में सो गया।

जान से मारने की धमकी 

जग्गा नामक लुटेरा अपने एक साथी के साथ ट्रक में घुस गया। देशी कट्टा धीरेंद्र पर तान दिया। शोर मचाने पर  जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद जग्गा ने धीरेंद्र के चेहरे पर कंबल ढंक कर ट्रक से नीचे उतार दिया और ट्रक ले भागा। ट्रक में अरहर दाल के करीब 420 बोरे लदे थे। इस प्रकार ट्रक समेत कुल 24 लाख 39 हजार 250 रुपए का माल लेकर जग्गा और उसके साथी फरार हो गए।

प्रकरण को लेकर संदेह भी

बताया जा रहा है कि अरहर दाल यशपाल सिंह मुलतानी नामक व्यक्ति का था। धीरेंद्र की शिकायत पर लूटपाट की इस घटना की छानबीन शुरू हुई। आरोपियों की तलाश में परिसर के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, लेकिन घटना के चौबीस घंटे बाद भी कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। हालांकि घटित प्रकरण को लेकर संदेह भी व्यक्तकि या जा रहा है। जांच जारी है।

Created On :   23 Oct 2017 12:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story