कपड़ों पर गंदगी फेंक कर ढाई लाख रुपए से भरा बैग किया चोरी

Thieves thorn dirt on clothes and steals bag full of 2.5 million
कपड़ों पर गंदगी फेंक कर ढाई लाख रुपए से भरा बैग किया चोरी
कपड़ों पर गंदगी फेंक कर ढाई लाख रुपए से भरा बैग किया चोरी

डिजिटल डेस्क, छिन्दवाड़ा/सौंसर। बैंक से निकले व्यक्ति के कपड़े पर गंदगी फेंकी और नोटों से भरा बैग उड़ा दिया। घटना गुरूवार की दोपहर डेढ़ बजे सेंट्रल बैंक के सामने की है। घटना के बाद मिली सूचना पर पुलिस ने नगर व आसपास के क्षेत्र में बैग उड़ाने वाले की तलाश में टीम भेजी है।

टीआई अर्चना जाट ने बताया कि दोपहर डेढ़ बजे नगर के एक निजी कालेज के कर्मचारी सुनिल घाटोडे ने सेंट्रल बैंक से 2 लाख 55 हजार रुपए निकाले। रुपए से भरा बैग लेकर बैंक से नीचे उतरकर अपने बाइक के पास पहुंचा ही था कि इस दौरान एक युवक ने उसके कपड़े पर गंदगी फेंकी। कर्मचारी ने कपड़े पर लगी गंदगी साफ करने बैग निकट की दुकान के सामने एक स्टूल पर रखा। इसी दौरान दुकान के सामने रखा बैग गायब हो गया। सौंसर पुलिस ने बैग गुम होने का मामला कायम किया है।

CCTV फुटेज मांगे
घटना के बाद सौंसर पुलिस ने बैंक से CCTV फुटेज मांगे है। बैग उड़ाने की घटना जिस स्थान पर हुई वह बैंक से दूर है और उस जगह CCTV नहीं है।

शार्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग
शहर के फव्वारा चौक स्थित कपड़ा दुकान पोशाकघर में गुरुवार अलसुबह आग लग गई। दुकान में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगना बताया जा रहा है। आग लगने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने लगभग तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। दुकान संचालक नंदलाल साहू ने बताया कि गुरुवार तड़के तीन बजे सूचना मिली थी कि उनकी दुकान में आग लगी है। आग लगने की सूचना पर पुलिस टीम और फायरबिग्रेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। आग की वजह से दुकान का शटर खोलने में दमकलकर्मियों को काफी वक्त लगा। यहां पोशाकघर और संतोष मेन्स वेयर का संचालन हो रहा है। आग से दुकान का सारा सामान जलकर खाक हो गया। आग में लाखों का नुकसान बताया जा रहा है।

 

Created On :   17 Jan 2019 11:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story