दैनिक भास्कर हिंदी: इस बार कार्यकर्ताओं के साथ दिवाली मना रहा हैं नवनिर्वाचित विधायक

October 27th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। हर बार परिवार और रिश्तेदारों के बीच दिवाली का जश्न मनाने वाले विधायक इस बार कार्यकर्ताओं के साथ होंगे। विधानसभा चुनाव नतीजों से उत्साहित नवनिर्वाचित विधायक अब तक चुनाव मोड से बाहर नहीं निकल पाए हैं। नतीजे लगने के बाद से कार्यकर्ताओं का लगातार तांता लगा हुआ है। ऐसे में उनकी दिवाली भी इस बार कार्यकर्ताओं के बीच होगी। हालांकि चुनाव नतीजे लगने के बाद से ही वे दिवाली का जश्न मना रहे हैं। सभी ने दिवाली की अलग-अलग तैयारियां करके रखी है। काेई घर पर कार्यकर्ताओं से मिलने वाला है, तो कोई बतौर अतिथि कार्यक्रमों में शामिल होने वाला है। कहीं कार्यकर्ताओं के साथ दिवाली मिलन समारोह है, तो किसी के दिवाली मिलन समारोह कई दिनों तक चलने वाले हैं।

नितीन राऊत, विधायक उत्तर नागपुर के मुताबिक इस बार मेरे लिए सभी लोग दिवाली मना रहे हैं। मेरी दिवाली कार्यकर्ताओं द्वारा मनाई जा रही है। मैं कार्यकर्ताओं के बीच में जाकर इस दिवाली को मनाने वाला हूं। 
    
विकास कुंभारे, विधायक मध्य नागपुर ने बाताया कि हर बार की तरह सबसे पहले घर की पूजा-अर्चना करूंगा, फिर बाहर के तय कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए जाऊंगा। दिवाली पर कई जगह मिलन कार्यक्रम होने वाले हैं। 
    
कृष्णा खोपड़े, विधायक पूर्व नागपुर ने कहा कि इस बार की दिवाली पहले से ही आरंभ हो गई है। लगातार कार्यकर्ताओं के साथ मिलने का सिलसिला जारी है। दिवाली और आगे के दिनों में भी यह बना रहने वाला है। 
    
विकास ठाकरे, विधायक पश्चिम नागपुर के अनुसार दिवाली मिलन समारोह प्रभाग में रखे गए हैं। मैंने मिलन समारोह के चलते रैली के कार्यक्रम को रद्द कर िदया है। परिणाम आने के बाद से हर रोज दिवाली मन रही है।
    
समीर मेघे, विधायक हिंगना का कहना है कि परिणाम के बाद से लगातार कार्यकर्ताओं के साथ दिवाली मना रहा हूं। कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में शामिल हो रहा हूं। दिवाली पर परिवार को समय दूंगा और लोगों से मिलने का सिलसिला चलता रहेगा। 
    
आशीष जयस्वाल, विधायक रामटेक ने कहा कि चुनाव की थकान के बाद लगातार कार्यक्रमों के बाद अब दिवाली परिवार के साथ मनाने वाला हूं। वह भी बिना पटाखों के साथ दिवाली मनाऊंगा।