comScore

फेसबुक फ्रेंड बना कर युवती से गैंग रेप, मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार 

फेसबुक फ्रेंड बना कर युवती से गैंग रेप, मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। गढ़ा क्षेत्र में रहने वाले युवकों ने रांझी क्षेत्र की एक छात्रा से पहले फेसबुक पर दोस्ती की और फिर उसे अपने जाल में फंसा कर फ्लैट में बुलाया फिर उसके साथ तीनों ने गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। पीड़ित युवती ने तंग आकर जब पुलिस में शिकायत की तो पता चला कि वे गोटेगांव निवासी है और पढ़ने के लिए जबलपुर आए हैं। आरोपियों के नाम कमलेश पटेल जित्तू पटेल एवं शुभम पटेल हैं।

इस मामले में जानकारी मिली है कि गढ़ा के मेहमा कांप्लेक्स में रहने वाले कमलेश पटेल ने रांझी की एक 19 साल की छात्रा से पहले फेसबुक पर फ्रेंडशिप की और फिर उसे अपने फ्लैट पर बुलाया। वहां उसने अपने साथियों जित्तू पटेल एवं शुभम पटेल को भी बुला लिया उसके बाद युवती को धमकी देकर उसके साथ गैंगरेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया। गुरुवार को हुई इस वारदात की रिपोर्ट शुक्रवार की शाम ज्योति ने मदन महल थाने में की । थाना प्रभारी संदीप अयाजी एवं उनकी टीम ने तीनों आरोपियों को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वे भागने की फिराक में फ्लैट पर अपनी पैकिंग करने में जुटे हुए थे।

कट्टा बरामद

इस गिरोह से एक कट्टा भी बरामद किया गया है । इसमें एक आरोपी पर हत्या के प्रयास एवं अन्य अपराध भी दर्ज है वह गोटेगांव का बदमाश है और जबलपुर में फरारी काट रहा था।उसके ऊपर स्थानीय नेताओं का संरक्षण होने की बात कही जा रही है । 

कई युवतियों को बना चुके हैं शिकार

इधर पुलिस को पता चला है कि आरोपी कई युवतियों को अपना शिकार बना चुका है । शुभम के मोबाइल में जो वीडियोस मिले हैं उनकी तस्दीक की जा रही है । यह गिरोह पिछले कुछ समय से लड़कियों को फंसाकर उनसे रेप कर वीडियो बना रहा था। शुभम ने गोटेगांव से अपने दोस्त को भी बुला लिया था।

इनका कहना है 

शुभम पटेल जो के तक्षशिला कॉलेज में पढ़ने जबलपुर आया था उससे और भी मामले उजागर होने की उम्मीद है । उसके मोबाइल में मिले अश्लील वीडियो की जांच की जा रही है 
अमित सिंह एसपी जबलपुर

कमेंट करें
brD1S