दैनिक भास्कर हिंदी: टाइल्स करोबारी के तीन बच्चे अचानक गायब, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

April 22nd, 2020


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा।  परासिया रोड स्थित आठवीं बटालियन के सामने स्थित श्रद्धा नगर निवासी एक टाइल्स कारोबारी के तीन बच्चे बुधवार शाम अचानक घर से गायब हो गए। इनमें एक युवती और दो नाबालिग है। शाम लगभग पांच बजे तीनों बच्चे घर से निकलेे थे। देर शाम तक जब बच्चे घर में दिखाई नहीं दिए तब उनकी तलाश शुरू हुई। बच्चों के गायब होने की सूचना मिलते ही एएसपी समेत कोतवाली और देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सीसीटीवी मेें बच्चों से जुड़े अहम सुराग मिले है।
पुलिस ने बताया कि गुजरात टाइल्स के संचालक नारायण पटेल की 18 वर्षीय बेटी बिंदिया, 13 वर्षीय रीति और लगभग 7 साल के बेटे युग बुधवार शाम लगभग 5 बजे घर से निकले थे। बच्चों के गायब होने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आसपास के घरों और प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इनमें तीनों बच्चे जाते दिखाई दे रहे है। पुलिस देर रात तक तीनों बच्चों की तलाश करती रही। वहीं परिजनों के बयान भी दर्ज किए गए है। बताया जा रहा है कि बच्चों की मां भी नहीं है।
सीसीटीवी में बाइक सवार युवक के साथ दिखे-
पुलिस ने श्रीदादाजी ट्रेडर्स में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। जिसमें 5 बजकर 17 मिनट पर एक युवक बाइक पर श्रद्धा नगर में आता दिखाई दे रहा है। ठीक छह मिनट बाद 5 बजकर 23 मिनट पर वहीं बाइक सवार युवक युवती और बच्चों को बाइक पर बैठाकर श्रद्धा नगर से बाहर निकलते दिखाई दे रहा है। हालांकि बाइक की रफ्तार अधिक होने से युवक की पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस परासिया रोड स्थित मुख्य चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।
लॉकडाउन के दौरान बाइक सवार के साथ बच्चे गायब-
इस सबके बीच बड़ी बात यह सामने आ रही है कि एक बाइक में तीन बच्चों समेत युवक शहर के परासिया रोड स्थित मुख्य मार्ग से भागा है। जबकि लॉकडाउन के दौरान परासिया नाका और सत्कार तिराहे पर चैकपाइंट लगा हुआ है। यहां से होकर बाइक सवार बदमाश युवती समेत तीनों बच्चों को लेकर कैसे गायब हो गया।
क्या कहते हैं अधिकारी-
  सीसीटीवी फुटेज में तीनों बच्चे घर से जाते दिखाई दे रहे हैं। इस वजह  से अपहरण की संभावना कम है। फुटेज में मिले अहम सुराग के आधार पर बच्चों की तलाश की जा रही है।
- विवेक अग्रवाल, एसपी

खबरें और भी हैं...