दैनिक भास्कर हिंदी: ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, नाव पलटने से मछवारे की गई जान, मकान ढहने से कुचला गया मजदूर

May 19th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। हिंगना थानांतर्गत सुकली घारापुरे में टर्न लेते समय पानी का ट्रैक्टर बिजली के खंभे से टकरा गया। इस दौरान ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हो गई। मृतक का नाम मोरेश्वर राऊत (42),  सुकली घारापुरे निवासी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मोरेश्वर राऊत गत दिनों अपने महिंद्रा ट्रैक्टर क्र.-एम.एच.-40-ए.-0491 से जा रहा था।  ट्रैक्टर की ट्रॉली में पानी का टैंक था।   पानी का टैंक  खाली था। मोरेश्वर उस टैंक  को भरने के लिए खेत के कुंए में जा रहा था। इस दौरान वह बिजली खंभे से टकरा जाने पर पलट गया। मोरेश्वर इस हादसे में जख्मी हो गया। उसे इंजन के कारण गंभीर चोट लगी। सूचना मिलने पर  हिंगना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने गड्ढे में िगरे ट्रैक्टर को बाहर निकाला। उसके नीचे दबे चालक मोरेश्वर के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भेज दिया। हिंगना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पारशिवनी में नाव पलटने से मछवारे की मौत

उधर पारशिवनी से करीब 34 किमी दूर पेंच नदी (नहर) में मछली पकड़ने गए मछवारे की नाव पलटने से मौत हो गई। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नरहर निवासी माधोराव इवनाते (55) पेंच नदी में मछली पकड़ने नाव से जाल लेकर गया था, इस बीच संतुलन बिगड़ने से नाव पलट गई। डूबने से माधोराव की मौत हो गई। फरियादी बलदेव इवनाते(28) की शिकायत पर आकस्मिक मृत्यु के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच पारशिवनी पुलिस कर रही है।

निर्माणाधीन मकान ढहने से मजदूर की मौत

वहीं इमामवाड़ा थानांतर्गत निर्माणाधीन मकान ढहने से एक मजदूर की मौत हो गई। मजदूर का नाम शंकर महादेवराव चिचघरे (46), जुनी मंगलवारी निवासी है। शंकर चिचघरे इमामवाड़ा क्षेत्र में प्लॉट नं.-250, ऊंटखाना, दहीपुरा ले-आउट, स्थित निर्माणाधीन मकान में मजदूरी करने आया था। कार्य के दौरान अचानक संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिर पड़ा। उपचार के लिए मेडिकल में भर्ती िकया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है।