तीन हादसों में तीन ने गवाई जान - सड़क दुर्घटना में युवक और जलने से महिला की मौत

Three lost their lives in three accidents - youth died in road accident and woman died of burns
तीन हादसों में तीन ने गवाई जान - सड़क दुर्घटना में युवक और जलने से महिला की मौत
तीन हादसों में तीन ने गवाई जान - सड़क दुर्घटना में युवक और जलने से महिला की मौत

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा।जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार रात से रविवार दोपहर तक हुए हादसों में तीन लोगों ने अपनी जान गवा दी। खेत से लौट रहे एक युवक को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसी तरह एक अन्य मामले में घर के बाहर खड़े एक शख्स पर बिजली का पोल गिर गया। गंभीर रुप से घायल शख्स को परिजनों ने जिला अस्पताल लाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तीसरे मामले में एक महिला आग में झुलस गई थी। जिसकी इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई।
गाड़ी की टक्कर से टूटकर खम्भा युवक पर गिरा-
मोहखेड़ थाना क्षेत्र के आमाझिरी निवासी 50 वर्षीय मंदरू पिता वैशाखू खिरनाके शनिवार शाम को अपने घर के बाहर खड़ा था। इसी बीच सतनूर की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप बिजली के खम्भे से जा टकराई। गाड़ी की टक्कर से टूटा खम्भा मंदरू के सिर पर आ गिरा। हादसे में गंभीर रुप से घायल मंदरू को जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
तेज रफ्तार गाड़ी की टक्कर से युवक की मौत-
चौरई के ग्राम झिलमिली निवासी 30 वर्षीय रविशंकर पिता चेन सिंह वर्मा शनिवार रात को खेत से सिंचाई कर घर लौट रहा था। पंचायत भवन के समीप किसी तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल रविशंकर को जिला अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे नागपुर रेफर कर दिया गया। नागपुर में भी हालत गंभीर होने पर उसे वापस लौटा दिया गया था। छिंदवाड़ा लाते वक्त रास्ते में रविशंकर ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
आग में झुलसी महिला ने तोड़ा दम-
कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के पातालेश्वर की एक महिला को आग में झुलसने की वजह से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पातालेश्वर निवासी 50 वर्षीय जयंती पति रामू उईके बीती 14 फरवरी को आग में झुलस गई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान रविवार सुबह 10 बजे जयंती ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
 

Created On :   17 Feb 2020 8:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story