व्यापारियों ने कहा रविवार को बंद रखेंगे बाजार, 10 से 7 बजे तक करेंगे व्यापार

Traders said markets will remain closed on Sunday, will trade from 10 to 7 pm
व्यापारियों ने कहा रविवार को बंद रखेंगे बाजार, 10 से 7 बजे तक करेंगे व्यापार
व्यापारियों ने कहा रविवार को बंद रखेंगे बाजार, 10 से 7 बजे तक करेंगे व्यापार



डिजिटल डेस्क जबलपुर। कोरोना के संक्रमण के प्रसार की चेन को ब्रेक करने शहर के व्यापारी संघों ने स्वेच्छा से  हर सप्ताह रविवार को पूरे दिन बाजार बन्द रखने का तथा सप्ताह के शेष दिन सुबह 10 बजे से धाम 7 बजे तक ही व्यापार करने का निर्णय लिया है ।
महाकौशल चेम्बर ऑफ कॉमर्स के सचिव शंकर नाग्देव ने इस बारे में जानकारी देते हुये बताया कि रविवार को बाजार बंद रखने का व्यापारी संघों के इस निर्णय पर कल से ही अमल शुरू होगा । उन्होंने बताया कि व्यापारी संघों ने रविवार को बाजार बंद रखने तथा सप्ताह के शेष दिनों में सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक व्यापार करने के सहमति पत्र महाकौशल चेम्बर ऑफ कॉमर्स को सौंप दिये हैं ।
श्री नाग्देव ने बताया कि महाकौशल चेम्बर ऑफ कॉमर्स को व्यापारी संघों द्वारा सौंपे गये सहमति पत्रों की मूल प्रति लेकर चेम्बर के पदाधिकारियों ने आज कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा से भेंट की । चेम्बर के पदाधिकारियों ने कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के उद्देश्य से व्यापारी संघो द्वारा रविवार को व्यवसाय बन्द रखने के इस निर्णय का पालन कराने में प्रशासन की ओर से भी सहयोग प्रदान करने का आग्रह किया है ।
 महाकौशल चेम्बर ऑफ कॉमर्स के सचिव के मुताबिक कलेक्टर श्री शर्मा ने व्यापारी संघो द्वारा रविवार को स्वेच्छा से बाजार बंद करने के लिये गये निर्णय का स्वागत किया है । श्री नाग्देव ने  सभी व्यापारी संघों द्वारा महाकौशल चेम्बर ऑफ कॉमर्स के आव्हान पर रविवार को पूरे दिन और सप्ताह के शेष दिनों में शाम सात बजे व्यापार बन्द करने का लिया गया निर्णय सिर्फ व्यापारियों के हित मे ही नहीं बल्कि शहर और शहर के सभी नागरिकों के हित में है ।

Created On :   26 Sep 2020 6:54 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story