comScore

उम्मीदवारों के शक्ति प्रदर्शन से लड़खड़ाई ट्रैफिक व्यवस्था, घंटो जाम में फंसे रहे लोग

उम्मीदवारों के शक्ति प्रदर्शन से लड़खड़ाई ट्रैफिक व्यवस्था, घंटो जाम में फंसे रहे लोग

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नामांकन-पत्र दाखिल करने का अंतिम दिन होने से क्षेत्र की ट्रैफिक व्यवस्था लड़खड़ाती दिखी। नामांकन भरते समय उम्मीदवारों ने शक्ति प्रदर्शन किया। ऐसे में  जिलाधिकारी कार्यालय की तरफ जाने वाले ट्रैफिक  चारों ओर से बंद करने के कारण वाहनचालकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। संविधान चौक से जीरो माइल, जीरो माइल से मीठा नीम, वीसीए चौक से बिशप कॉटन, बिशप कॉटन से विधानभवन चौक आदि जगहों का ट्रैफिक लड़खड़ाता दिखा। लोग घंटों जाम में फंसे रहे। ऐसे में कई दिक्कतें आती रहीं। 

रस्सियां बांधकर बंद किया मार्ग
संविधान चौक से आकाशवाणी चौक को सुबह से रस्सी व बेरिकेट्स की सहायता से बंद कर रखा था। रैली गुजरने के बाद एक छोर से रास्ता खोला जाता था। वहीं रैली के दौरान दोनों तरफ से रास्ता बंद किया गया था। ऐसे में लंबे ट्रैफिक जाम की स्थिति बन रही। संविधान चौक पर मेट्रो का निर्माणकार्य चलने से वैसे ही मार्ग को संकरा कर रखा है। वहीं रैलियों के कारण यहां सड़कों पर पैदल चलने वालों की इतनी भीड़ बढ़ गई थी, कि बड़े वाहनों को यहां से पास होने के लिए भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। मीठा नीम दरगाह की ओर भी रास्ता कुछ देर के लिए बंद किया जा रहा था, जिससे वाहनों की भीड़ लगते देखी गई।

छांव की तलाश में कार्यकर्ता
रैली के साथ पदयात्रा करने वाले कार्यकर्ताओं को छांव को तरसते देखा गया। आसमान पूरी तरह से साफ होने के कारण तेज धूप दिनभर निकली रही। ऐसे में पैदल एक चौक से दूसरी चौक तक जाने वाले कार्यकर्ता छांव तलाश करते दिख रहे थे। रैली खत्म होने के बाद कार्यकर्ताओं का झुंड शहर के चौक-चौक पर वापसी के लिए गाड़ियों की तलाश करते भी देखे गए।

भाकपा का कांग्रेस-राकांपा उम्मीदवारों को समर्थन
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) ने रामटेक विधानसभा छोड़ नागपुर जिले की सभी सीटों पर कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस के उम्मीदारों को अपना समर्थन घोषित किया है। पार्टी के कॉ. आर.एन पाटणे की अध्यक्षता में आयोजित जिला कमेटी की बैठक में भाजपा-शिवसेना युति को हराने और धर्मनिरपेक्ष मतों का विभाजन टालने के लिए यह निर्णय लिया गया। रामटेक विधानसभा में प्रहार संगठन के उम्मीदवार रमेश कारेमोरे को पार्टी का समर्थन रहेगा। यह जानकारी पार्टी के सचिव कॉ. अरुण लाटकर ने दी। 
 

कमेंट करें
By2EO