comScore

दर्दनाक हादस: ट्रैक्टर से टकराई कार, देवर-भाभी की मौके पर मौत

May 04th, 2021 22:06 IST
दर्दनाक हादस: ट्रैक्टर से टकराई कार, देवर-भाभी की मौके पर मौत



- शादी के बाद मायके से भाभी को लेकर लौट रहा था देवर
डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/झिरपा। दो दिन पहले जिस घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थी। उस घर के आंगन में बुधवार को नवविवाहिता और उसके देवर का शव देख हर किसी की आंखों में आंसू आ गए। 30 अप्रैल को विवाह के बाद मायके गई भाभी को लेकर लौट रहे देवर की कार सड़क पर खड़े ट्रैक्टर-ट्राली से जा टकराई। इस हादसे में देवर-भाभी की मौके पर मौत हो गई। वहीं कार चालक की हालत गंभीर है। दर्दनाक हादसा सोमवार रात लगभग 9.30 बजे पिपरिया के समीप हुआ।
झिरपा निवासी नेतराम पटारिया के बेटे संदीप पटारिया का विवाह पिपरिया निवासी राजेश पटेरिया की बेटी मुस्कान से 30 अप्रैल को हुआ था। विवाह के बाद मुस्कान अपने मायके आई थी। सोमवार सुबह मुस्कान को लेने देवर 20 वर्षीय भावनेश किराए की कार लेकर पिपरिया पहुंचा था। यहां से लौटते वक्त  पिपरिया से लगभग चार किलोमीटर दूर ग्राम महुआखेड़ा की समीप कार सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से जा टकराई। हादसे में कार सवार मुस्कान और उसके देवर भावनेश की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में वाहन चालक हरिराम ठाकुर को गंभीर चोटें आई है। जिसे पिपरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंगलवार को झिरपा में देवर-भाभी का अंतिम संस्कार कराया गया। एक साथ परिवार के दो सदस्यों की मौत से पटारिया परिवार सदमें में है।  
सारना मेें पेड़ से टकराई कार, पांच घायल-
धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम सारना के समीप मंगलवार को एक अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार सवार परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों को गंभीर चोटें आई है। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे अमरवाड़ा की ओर आ रही कार अनियंत्रित होकर ग्राम सारना के समीप एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार सवार एक परिवार के गुरैया निवासी 61 वर्षीय दिमाकचंद पिता फकीरा चौकसे, 50 वर्षीय रेवती पति दिमाकचंद चौकसे, 25 वर्षीय अभिषेक पिता दिमाकचंद चौकसे, 19 वर्षीय रबिना पिता दिमाकचंद चौकसे और मानियाखापा निवासी 28 वर्षीय कमलेश पिता जिन्नू बघेल को गंभीर चोटें आई है। सभी घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।

कमेंट करें
yYZRK